India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (05 अगस्त 2024)

06:30 AM Aug 05, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – ( 21 मार्च- 20 अप्रैल)
बीमारी में घरेलू नुस्खे का इस्तेमाल कारगर साबित होगा। आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए प्रयास करने होंगे। बिजनेस में अच्छी समृद्धि होने की उम्मीद है।

लकी नंबर- 7 लकी कलर- गोल्डन

वृषभ राशि – (21 अप्रैल- 20 मई)
छोटी-मोटी स्वास्थ्य समस्या आसानी से दूर हो जाएगी। धनलाभ होने से फाइनेंशियल कंडीशन अच्छी रहेगी। प्रोफेशनल फ्रंट पर सेलिब्रेट करने का मौका मिलेगा।

लकी नंबर- 8 लकी कलर- पर्पल

मिथुन राशि – (21 मई- 21 जून)
एक्टिव लाइफस्टाइल से सभी बीमारियां दूर रहेगी। फाइनेंशियल कंडीशन पहले से बेहतर होती नज़र आएगी। ऑफिस में कम प्रेशर के कारण रिलैक्स मूड में रहेंगे।

लकी नंबर- 4 लकी कलर- स्काई ब्लू

कर्क राशि – (22 जून- 22 जुलाई)
फिजिकल फिटनेस को प्राथमिकता देंगे। वित्तीय मामले में आत्मसंयम जरुरी है। घरेलू मामले में कुछ नया होने वाला है। विदेश यात्रा पर जाने की संभावना है।

लकी नंबर : 22 , लकी कलर : मैजेंटा

सिंह राशि – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
सही खानपान से अच्छी शेप पाने में मदद मिलेगी। फाइनेंशियल सेक्टर से जुड़े लोगों को अच्छा प्रॉफिट होगा। घर पर दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ अच्छा समय बीतेगा।

लकी नंबर- 1 लकी कलर- मैरून

कन्या राशि – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
बदलते मौसम में हेल्थ का खास ध्यान रखें। लंबे समय से अटकी पेमेंट जल्द मिल सकती है। घर पर परिवार के साथ रहकर अच्छा फील करेंगे। दूसरे शहर तक लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं। घर के लिए अप्लाई करने वालों का भाग्य साथ देगा।

लकी नंबर- 6 लकी कलर- ग्रे

तुला राशि – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
खराब सेहत की वजह से कुछ काम अटक सकते हैं। अच्छी आमदनी होने पर नया वाहन खरीद सकते हैं। कार्यक्षेत्र पर लापरवाही के कारण गलतियां हो सकती हैं। पारिवारिक स्थिति को सावधानी से संभालें।

लकी नंबर- 8 लकी कलर- येलो

वृश्चिक राशि – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
बीमार लोग दवाई लेने में लापरवाही ना बरतें। इनकम बढ़ने से पुराना लोन जल्दी चुका देंगे। डेडलाइन से पहले बड़ा प्रोजेक्ट पूरा हो सकता है।

लकी नंबर- 11 लकी कलर- व्हाइट 

धनु राशि – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
अधूरी नींद के कारण हेल्थ पर बुरा असर पड़ सकता है। कुछ बड़ा खरीदने के लिए लोन ले सकते हैं। अच्छे करियर के लिए नई स्किल्स पर काम करें I युवा फैमिली मेंबर की कामयाबी पर गर्व महसूस होगा।

लकी नंबर- 22 लकी कलर- पिंक

मकर राशि – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
हेल्दी रहने के लिए सेल्फ कंट्रोल जरूरी है। आर्थिक लेनदेन में बड़ा मुनाफा हो सकता है। महिलाओं को जॉब और घर दोनों मैनेज करने होंगे। फैमिली मेंबर के लिए सरप्राइज पार्टी प्लान कर सकते हैं।

लकी नंबर- 7 लकी कलर- रेड

कुंभ राशि – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
फिटनेस फ्रंट पर काफी इंप्रूवमेंट नज़र आएगी। सही आर्थिक फैसलों के कारण धनलाभ होगा। अपने प्लान पर अमल करना शुरू कर सकते हैं। परिवार और दोस्तों के बीच लोकप्रियता बढ़ेगी। लंबी यात्रा के दौरान मौज-मस्ती करेंगे।

लकी नंबर- 4 लकी कलर- ब्राउन

मीन राशि – (20 फरवरी- 20 मार्च)
कोई करीबी आपसे फाइनेंशियल हेल्प मांग सकता है। मेहनत के साथ काम करने से आत्म-संतुष्टि मिलेगी। फैमिली के साथ मनोरंजक समय बीतेगा। किसी नई जगह यात्रा का प्लान बना सकते हैं। नया घर खरीदने के लिए सेविंग्स जरूरी है।

लकी नंबर- 8 लकी कलर- सैफ्रॉन

Advertisement
Next Article