India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आज का राशिफल (05 ,मई 2024)

06:15 AM May 05, 2024 IST
Advertisement

मेष – (21 मार्च- 20 अप्रैल)
स्वास्थ्य के मामले में कोई लापरवाही ना बरतें। साइड इनकम से फाइनेंशियल कंडीशन बेहतर होगी। आपके फैसलों में जीवनसाथी का पूरा सपोर्ट मिलेगा।नॉर्थ-ईस्ट में ट्रैवल करना आज शुभ साबित होगा।

लकी नंबर- 7, लकी कलर- ब्राउन

वृषभ – (21 अप्रैल- 20 मई)
छोटी-मोटी बीमारी को नजरअंदाज न करें। बजट प्लानिंग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। रिटेलर्स के पास बिजनेस बढ़ाने के अवसर होंगे। किसी पारिवारिक समारोह में शिरकत कर सकते हैं।

लकी नंबर- 1, लकी कलर- येलो

मिथुन – (21 मई- 21 जून)
अपनी हेल्थ को लेकर जागरुक होने की जरूरत है। कोई आपको निवेश संबंधी बेहतर सलाह दे सकता है। घर पर चल रही सभी समस्याएं दूर होंगी। लंबे समय के बाद वैकेशन की प्लानिंग कर सकते हैं।

लकी नंबर- 6,लकी कलर- ग्रीन

कर्क – (22 जून- 22 जुलाई)
गलत खानपान से सेहत पर बुरा असर पड़ेगा। किसी की दी सलाह पर बिना विचार किए अमल न करें। फैमिली के साथ मजेदार ट्रिप पर जा सकते हैं। धार्मिक यात्रा पर जाने से आध्यात्मिक शांति मिलेगी।

लकी नंबर- 18, लकी कलर- गोल्डन

सिंह – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
बीमारी से बचने के लिए हेल्थ का खास ध्यान रखें। आपको फैमिली का सपोर्ट मिलेगा। दोस्तों के साथ अचानक घूमने का प्लान बन सकता है। सामाजिक कार्यों के लिए समय निकालने का प्रयास करें। अपने लक्ष्य को प्राप्त करने की ओर अग्रसर होंगे।

लकी नंबर- 5, लकी कलर- ब्लू

कन्या – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
शेप में आने के लिए प्रयास करेंगे, अच्छे बैंक बैलेंस के कारण कोई महंगी वस्तु खरीद सकते हैं। कोई फैमिली मेंबर आज आपकी मदद के लिए आगे आएगा। किसी दोस्त के साथ आउटिंग पर जा सकते हैं। पार्टनर के साथ लॉन्ग टर्म प्लान डिस्कस कर सकते हैं।

लकी नंबर- 2,लकी कलर- पीच

तुला – (24 सितंबर- 23 अक्तूबर)
अच्छी हेल्थ होने पर माइंड भी फ्रेश रहेगा। रेगुलर इनकम से आर्थिक समस्याएं दूर होंगी। युवा फैमिली मेंबर की उपलब्धि पर गर्व महसूस होगा। दोस्तों या कजिन के साथ मजेदार ट्रिप पर जा सकते हैं। जीवन साथी के साथ टाइम स्पेंड करने का मन बना सकते हैं I

लकी नंबर- 17,लकी कलर- सिल्वर

वृश्चिक – (24 अक्तूबर-22 नवंबर)
हेल्थ की ओर ध्यान देना बहुत आवश्यक है। परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताना अच्छा लगेगा। पसंदीदा लोगों के साथ जर्नी पर जा सकते हैं। समाज में आपकी लोकप्रियता में इजाफा होगा। आध्यात्मिक कार्यों में मन लगाने से रिलैक्स फील करेंगे।

लकी नंबर- 2,लकी कलर- क्रीम

धनु – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
बदलते मौसम में सेहत का खास ध्यान रखें। फाइनेंशियल फ्रंट पर आज भाग्य आपके पक्ष में रहेगा। ट्रेनिंग के दौरान मेहनत करने से अच्छा रिजल्ट मिलेगा। फैमिली के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं।

लकी नंबर- 3,लकी कलर- रेड

मकर – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
अच्छी शेप पाने के लिए फिजूल खानपान से बचें। उधार दिया पैसा आज वापस मिल सकता है। नए बिनजेस में जल्द ही अच्छा प्रॉफिट हो सकता है। दूसरे शहर किसी रिश्तेदार से मिलने जा सकते हैं।

लकी नंबर- 8,लकी कलर- व्हाइट

कुभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
अच्छी हेल्थ के लिए पॉजिटिव स्टेप्स आपको लेने होंगे। आर्थिक स्थिति को सही तरह से मैनेज कर लेंगे। घर में आपके फैसलों से सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगें।दोहरा चरित्र अपनाने से आपकी छवि बिगड़ सकती है।

लकी नंबर- 9, लकी कलर- मैरून

मीन – (20 फरवरी- 20 मार्च)
एनर्जेटिक बने रहने के लिए हेल्दी लाइफस्टाइल अपनाएं। गर्मियों के लिए खरीदारी कर सकते हैं I कॉन्टेक्ट्स बढ़ाने से नई डील और क्लाइंट मिलेंगे। दोस्तों के साथ वैकेशन पर बाहर जा सकते हैं। कोई व्यक्ति आपके नेचर से प्रभावित हो सकता है।

लकी नंबर- 2, लकी कलर- सैफ्रॉन

Advertisement
Next Article