India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Today’s Horoscope: आज का राशिफल (06 ,जून 2024)

07:00 AM Jun 06, 2024 IST
Advertisement

मेष –(21 मार्च – 20 अप्रैल)
खान पान की खराब आदतों को सुधारेंगे। किसी शानदार स्कीम में निवेश कर पायेंगे। महत्वपूर्ण पद वाले समझदारी से निर्णय लें। घरेलू मामले में सब अनुकूल रहने वाला है। प्रॉपर्टी सेलिंग का काम आसान नहीं होगा।

लकी नंबर : 5 लकी कलर : पर्पल

वृषभ –(21 अप्रैल- 20 मई)
सही खान पान अच्छे सेहत की कुंजी है। हेल्दी लाइफ स्टाइल अपनाना जरुरी है। आर्थिक स्तर पर चीजें अनुकूल हो जाएंगी। डेडलाइन से पहले टास्क पूरा करना होगा।

लकी नंबर : 22 लकी कलर : डार्क ग्रे

मिथुन –(21 मई – 21 जून)
सेहत को लेकर थोड़ी परेशानी हो सकती है। बचत के लिए कटौती करना सीखना होगा। प्रजेंटेशन की तैयारी में खास सतर्क रहना है। घरेलू मामले में बेवजह दखल देने से बचें।

लकी नंबर :8 लकी नंबर : व्हाइट

कर्क –(22 जून – 22 जुलाई)
शेप में आने के लिए जज्बा दिखाना होगा। इमरजेंसी के लिए कोई बजट होना जरुरी है। सीनियर्स को इंप्रेस करना आसान नहीं होगा। दोस्त या रिश्तेदार के आने से उत्साहित रहेंगे।

लकी नंबर : 17 लकी कलर : मैजेंटा

सिंह – (23 जुलाई-23 अगस्त)
परहेज की बदौलत बड़े खतरे टाल पाएंगे। वित्तीय निर्णय काफी सोच समझकर लें। कार्यक्षेत्र में प्रतिस्पर्धा के लिए तैयार रहें। आज यात्रा करना प्रतिकूल हो सकता है।

लकी नंबर : 5 लकी कलर : क्रीम

कन्या –(24 अगस्त – 23 सितंबर)
सेहत के प्रति आपकी जागरुकता बढ़ेगी। किसी से बिजनेस साझा करने वाले हैं। वर्कप्लेस में अपनी प्राथमिकता तय करें। गेट टुगेदर का आयोजन करने वाले हैं। घर के रेनोवेशन का प्लान बन सकता है।

लकी नंबर : 2 लकी कलर : लाइट पिंक

तुला – (24 सितंबर – 23 अक्टूबर)
नियमित व्यायाम का लाभ दिखने लगेगा। प्रोजेक्ट के बजट पर नजर रखना जरुरी है। कला क्षेत्र के लोग मौलिकता बनाए रखें। घरेलू मामले में शामिल होना पड़ सकता है। अपने अकेडमिक परिणाम से संतुष्ट रहेंगे।

लकी नंबर :1 लकी कलर : लाइट ग्रीन

वृश्चिक –(24 अक्टूबर- 22 नवंबर)
हेल्थ के मामले में लापरवाही भारी पड़ेगी। फिजूलखर्ची रोकना समय की जरुरत है। जॉब के नए नए ऑफर मिलने के संकेत हैं। किसी खास के साथ यात्रा का मौका मिलेगा।

लकी नंबर : 8 लकी कलर : सिल्वर

धनु – (23 नवंबर – 21 दिसंबर)
स्वास्थ्य के मामले में टालमटोल से बचें। बड़े मकसद के लिए पूंजी जुटानी होगी I कार्यक्षेत्र में अधिकार दिखाना पड़ सकता है। बच्चों पर पूरा फोकस रखना होगा।

लकी नंबर :5 लकी कलर : पीच

मकर –(22 दिसंबर – 21 जनवरी)
अस्वस्थ लोगों को थोड़ा धैर्य रखना होगा। निवेश के शानदार अवसर मिलने वाले हैं। पेशेवर क्षेत्र में टकराव की स्थिति बनेगी। विदेश यात्रा का प्लान टलने के संकेत हैं।

लकी नंबर : 18 लकी कलर : ब्राउन

कुंभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
अपने प्रयास से सेहत ठीक रख पायेंगे। आर्थिक मजबूती का समय आ गया है। कार्यक्षेत्र में चालाकी दिखानी पड़ सकती है। परिवार में आपकी प्रशंसा होने वाली है। बिना तैयारी यात्रा पर जाने से परहेज करें।

लकी नंबर :3 लकी कलर : येलो

मीन –(20 फरवरी- 20 मार्च)
हेल्थ के मामले में भाग्यशाली साबित होंगे। मन पर काबू रखें, बजट में रहना जरुरी है। ऑफिस में जटिल चीजों से निपटना होगा। अपने संसाधन के सही उपयोग करना सीखें। परिवार में आपकी सलाह की डिमांड रहेगी।

लकी नंबर : 6 लकी कलर : ब्लू

Advertisement
Next Article