India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (09 सितम्बर 2024)

06:30 AM Sep 09, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – (21 मार्च- 20 अप्रैल)
व्यायाम के साथ डाइट का भी ध्यान रखें। आमदनी बढ़ा पायेंगे,वित्तीय मजबूती आएगी। बिजनेस पर्सन कोई बड़ी डील करने वाले हैं। करीबी लोगों के प्यार से भावुक हो सकते हैं।

लकी नंबर : 22, लकी कलर : पर्पल

वृषभ राशि – (21 अप्रैल- 20 मई)
सही डाइट और संयमित रहने का लाभ मिलेगा। वर्तमान बिजनेस या प्रोफेशन में तरक्की करेंगे। जॉब की तलाश में लगे लोग सफल होंगे। परिवार में होने वाला समारोह उत्साहित रखेगा।

लकी नंबर : 1, लकी कलर : ग्रीन

मिथुन राशि – (21 मई- 21 जून)
दिनचर्या में व्यायाम शामिल करने वाले हैं। फिजूल खर्ची में कटौती करने में सफल होंगे। व्यवसायियों के लिए अनुकूल समय रहेगा। घरेलू स्तर पर पॉजिटिव बदलाव लाएंगे।

लकी नंबर : 7 ,लकी कलर : लाइट रेड

कर्क राशि – (22 जून- 22 जुलाई)
सेहत और फिटनेस के प्रति सजग होंगे। कई अलग-अलग स्रोतोंसे आमदनी होगी। लंबे समय से चल रहा प्रोजेक्ट पूरा कर लेंगे। घरेलू मुद्दों को कुशलता से संभाल सकते हैं।

लकी नंबर : 9 , लकी कलर : येलो

सिंह राशि – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
किसी से फिटनेस मोटिवेशन मिलने वाला है। आर्थिक स्तर पर उत्साहजनक स्थिति रहेगी। करंट प्रोजेक्ट को लेकर आपकी प्रशंसा होगी।

लकी नंबर : 18, लकी कलर : ग्रे


कन्या राशि – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
फिजिकल फिटनेस पर फोकस करने वाले हैं। पूर्व के निवेश से अच्छा मुनाफा हो सकता है। फैमिली वालों के प्यार की कद्र करनी होगी। स्टूडेंट्स अकेडमिक क्षेत्र में शानदार प्रदर्शन करेंगे। कुछ लोगों को विदेश यात्रा का मौका मिलेगा।

लकी नंबर : 11, लकी कलर : व्हाइट

तुला राशि – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
सेहत को लेकर आप निश्चिंत रह सकते हैं। अनअपेक्षित स्रोत से आमदनी होने वाली है। कार्यक्षेत्र के प्रतिद्वंद्धियों को मात दे पायेंगे। परिवार में सुख शांति बनाए रखनी होगी।

लकी नंबर : 5, लकी कलर : मैजेंटा


वृश्चिक राशि – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
फिटनेस के प्रति आपका जुनून बढ़ने वाला है। अपनी आमदनी और खर्च का बेलेंस बना पायेंगे। मानसिकता बदलें परिवार में शांति बनी रहेगी।

लकी नंबर : 3 , लकी कलर : रॉयल ब्लू

 

धनु राशि – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
सेहत के मामले में चिंता की जरुरत नहीं। नए बिज़नेस से आमदनी का प्रवाह बढ़ेगा। कार्य क्षेत्र में आपकी प्रशंसा होने वाली है। आज घर के साज सज्जा में समय बितायेंगे।

लकी नंबर :4, लकी कलर : गोल्डन


मकर राशि – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
पुराने दर्द या पीड़ा से राहत मिल जाएगी। अनअपेक्षित रुप से आर्थिक मजबूती आएगी। प्रोफेशनल क्षेत्र में तरक्की की राह पकड़ेंगे। घर का युवा आपकी प्रतिष्ठा बढ़ाने वाला है।

लकी नंबर : 2, लकी कलर : बेज


कुंभ राशि – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
स्वास्थ के मामले में आप भाग्यशाली रहेंगे। इंक्रिमेंट या सैलरी ग्रोथ मिलने के संकेत हैं। कार्यक्षेत्र में माहौल अपने अनुकूल बना लेंगे। दूसरों के मामलों से दूर रहें,घर में शांति रहेगी। किसी खास मकसद से विदेश यात्रा पर रहेंगे।

लकी नंबर : 6, लकी कलर : रेड

मीन राशि – (20 फरवरी- 20 मार्च)
दिनचर्या 'बदलनी होगी,व्यायाम शुरु करेंगे। उधार दिया हुआ पैसा वापस मिल जाएगा। पेशेवर क्षेत्र के पेंडिंग काम पूरे करने होंगे I फैमिली की खुशी के लिए कुछ भी कर सकते हैं। लंबी यात्रा पर जाने वाले तैयारी अच्छी रखें।

लकी नंबर : 17, लकी कलर : ऑरेंज

Advertisement
Next Article