India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (10 अगस्त 2024)

06:30 AM Aug 10, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – ( 21 मार्च- 20 अप्रैल)
स्पोर्ट्स पर्सन फिटनेस पर खास ध्यान दें। स्टूडेंट्स को कोई गाइड मिलने वाला है। प्रोफेशनल क्षेत्र में तरक्की की संभावना है। कमाई का जरिया बढ़ सकता है,धैर्य रखें।

लकी नंबर : 8, लकी कलर : लाइट ग्रे

वृषभ राशि – (21 अप्रैल- 20 मई)
सामाजिक क्षेत्र में अपने पैर जमा सकते हैं। हेल्दी रहने के लिए आत्मनियंत्रण जरुरी है। आर्थिक चिंताओं से राहत मिलने वाली है। पेशेवर क्षेत्र में मिले अवसर का लाभ लें।

लकी नंबर : 17, लकी कलर : ब्लू

मिथुन राशि – (21 मई- 21 जून)
शेप में रहना है तो खान पान सुधारें। स्टूडेंट्स अपना लक्ष्य पूरा कर सकते हैं। वित्तीय स्तर पर उत्साहजनक स्थिति है।दूसरों की मदद करने को तत्पर रहेंगे।

लकी नंबर : 11, लकी कलर : पिंक

कर्क राशि – (22 जून- 22 जुलाई)
उधार दिया गया पैसा वापस मिलेगा। लाइफ स्टाइल में बदलाव ला सकते हैं। फिटनेस पर ध्यान देने की जरुरत है। कार्यक्षेत्र में आपकी विश्वसनीयता बढ़ेगी।

लकी नंबर : 2 ,लकी कलर : पर्पल

सिंह राशि – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
सामाजिक जीवन में मेल जोल बढ़ेगा। स्पाउस से सरप्राइज मिलने वाला है। ब्रेक लेने की इच्छा पूरी हो सकती है। पुराने दोस्तों से मुलाकात के संकेत हैं।

लकी नंबर : 3, लकी कलर : ब्राउन

कन्या राशि – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
योग या अन्य व्यायाम अपना सकते हैं। आमदनी का प्रवाह बढ़ने के संकेत हैं। जॉब की तलाश करने वाले सफल रहेंगे। फैमिली के लिए वक्त निकालना सीखें। लंबी यात्रा सुखद रहने की उम्मीद है। वैवाहिक जीवन में मनमुटाव बढ़ेगा।

लकी नंबर : 4, लकी कलर : मैरून

तुला राशि – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
हेल्दी रहना है तो जंक फूड से दूर रहें। निजी जीवन में चीजें बेहतर होंगी। बिजनेस उन्नति की राह पर चलेगा। कार्यक्षेत्र में आपकी अहमियत बढ़ेगी।

लकी नंबर : 17, लकी कलर : सिल्वर

वृश्चिक राशि – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
ऑफिस में चीजें योजनानुकूल चलेंगी। प्रोजेक्ट समय रहते पूरा कर सकते हैं। समाज में आपका रुतबा बढ़ने वाला है। प्रोमशन का इंतजार पूरा हो जाएगा।

लकी नंबर : 18, लकी कलर : ऑरेंज

धनु राशि – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
सेहत को गंभीरता से लें,खानपान सुधारे। वित्तीय क्षेत्र में उतार चढ़ाव लगा रहेगा। ऑफिस पॉलिटिक्स से दूर रहना जरुरी है। रिश्ते निभाना है तो थोड़ा डिप्लोमेटिक रहें।

लकी नंबर :7, लकी कलर : गोल्डन

मकर राशि – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
जीवन का खूबसूरत मोड़ आने वाला है। बिजनेस के क्षेत्र में तेजी से आगे बढ़ेंगे। हेल्दी लाइफस्टाइल को प्राथमिकता देंगे। पारिवारिक समारोह में चर्चा में रहेंगे।

लकी नंबर : 22, लकी कलर : सैफ्रॉन

कुंभ राशि – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
सेहत के मामले में किस्मत अच्छी रहेगी। प्रोफेशनल क्षेत्र में आपकी प्रशंसा होने वाली है। किसी को दिया उधार वापस मिल जाएगा। जीवन साथी की जरूरतों के प्रति सजग रहेंगे। ऑफिशियल ट्रिप पर जाना पड़ सकता है।

लकी नंबर :2, लकी कलर : व्हाइट

मीन राशि – (20 फरवरी- 20 मार्च)
पढ़ाई में की गई मेहनत रंग लाने वाली है। घरेलू स्तर पर सकारात्मक माहौल रहेगा। बड़े लक्ष्य की दिशा में कदम बढ़ाने वाले हैं। कार्यक्षेत्र में अनुकूल वातावरण मिलेगा। ट्रैवल एक्सपिरियंस बोरिंग हो सकता है।

लकी नंबर : 4, लकी कलर : मैजेंटा

Advertisement
Next Article