India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (11 अगस्त 2024)

06:30 AM Aug 11, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – ( 21 मार्च- 20 अप्रैल)
आज सभी प्रकार के बॉडी पेन से छुटकारा मिलेगा। आर्थिक स्थिति बेहतर बनाने में सफलता मिलेगी। फैमिली के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं।

लकी नंबर- 3, लकी कलर- व्हाइट

वृषभ राशि – (21 अप्रैल- 20 मई)
रूटीन में बदलाव लाने से हेल्थ अच्छी रहेगी। पैसों के मामले में कोई आपकी मदद कर सकता है। परिजनों के बीच मतभेद दूर करने की कोशिश करें।

लकी नंबर- 1, लकी कलर- मैजेंटा

मिथुन राशि – (21 मई- 21 जून)
दोस्त आपको हेल्दी लाइफ स्टाइल के लिए मोटिवेट करेगा। आर्थिक स्थिति फिलहाल स्थिर बनी रहेगी। युवा फैमिली मेंबर को उसकी गलती की सजा देना जरूरी है।

लकी नंबर- 6, लकी कलर- ग्रीन

कर्क राशि – (22 जून- 22 जुलाई)
हेल्दी आदत अपनाने से फिट और एनर्जेटिक रहेंगे। बिज़नेस में अच्छा धनलाभ होना जारी रहेगा। घर में किसी बात पर मनमुटाव हो सकता है।

लकी नंबर- 7, लकी कलर- डार्क ब्राउन

सिंह राशि – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
एक्सरसाइज़ करने के कुछ मजेदार तरीके ढूंढेंगे। फिजूल खर्च की बजाय पैसा सेव करने की कोशिश करें। खुद को घरेलू विवाद से दूर रखना सही रहेगा।

लकी नंबर- 2, लकी कलर- मैरून

कन्या राशि – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
सावधानी बरतने से स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा। अपने वाहन में दूसरों को लिफ्ट दे सकते हैं। अच्छे काम के लिए होम मेकर्स की प्रशंसा होगी। पसंद के मुताबिक नया घर मिल सकता है। आध्यात्मिक कार्यों में मन लगा सकते हैं।

लकी नंबर- 5, लकी कलर- सैफ्रॉन

तुला राशि – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
अच्छी शेप पाने के लिए कुछ स्टेप्स लेने होंगे। पुरानी पेमेंट मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। घर का वातावरण पॉजिटिव बनाए रखने की कोशिश करें।

लकी नंबर- 4, लकी कलर- डार्क ग्रे

वृश्चिक राशि – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
हवा-पानी में बदलाव से स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। पैसा कमाने के रास्ते में कोई बाधा नहीं आएगी। घर में किसी बात पर इमोशनल हो सकते हैं।

लकी नंबर- 1, लकी कलर- क्रीम

धनु राशि – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
आज सभी मानसिक तनाव से छुटकारा मिलेगा। भरोसेमंद जगह पर ही अपना पैसा इन्वेस्ट करें। परिवार के बुजुर्ग सदस्य का मूड अच्छा रहेगा।

लकी नंबर- 22, लकी कलर- रेड

मकर राशि – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
बदलते मौसम में हेल्थ का खास ध्यान रखें। अपनी इन्कम बढ़ाने के लिए नए स्रोत तलाशने होंगे। बुरे वक्त में किसी को सपोर्ट कर सकते हैं।

लकी नंबर- 8, लकी कलर- पिंक

कुंभ राशि – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
निरंतर प्रयासों से अच्छी शेप पाने में सफल होंगे। उधार दिया पैसा वापस मिलने की उम्मीद है। चिड़चिड़े फैमिली मेंबर के साथ शांति से बातचीत करें। विदेश से कोई शख्स आपके लिए गिफ्ट ला सकता है।

लकी नंबर- 9, लकी कलर- बेज

मीन राशि – (20 फरवरी- 20 मार्च)
वजन कम करने के प्रयासों में कामयाबी मिलेगी। कई स्रोत से अच्छा धनलाभ होने की उम्मीद है। कुछ लोग ज्वाइंट फैमिली से अलग हो सकते हैं। जल्द विदेश घूमने जाने का सपना पूरा हो सकता है।

लकी नंबर- 7, लकी कलर- पर्पल

Advertisement
Next Article