India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (11 सितम्बर 2024)

06:30 AM Sep 11, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – (21 मार्च- 20 अप्रैल)
अपने प्रयास से फिट और एनर्जेटिक रहेंगे। कलिग्स के साथ बेहतर तालमेल बना पायेंगे। तय समय सीमा में प्रोजेक्ट पूरा हो जाएगा। वित्तीय सेहत मजबूत रहने की उम्मीद है।

लकी नंबर : 4, लकी कलर : स्काई ब्लू

वृषभ राशि – (21 अप्रैल- 20 मई)
कार्य क्षेत्र की समस्याओं से मुक्त हो जाएंगे। किसी जरुरतमंद को आर्थिक मदद देने वाले हैं। जीवन में निगेटिविटी से दूर रहना आवश्यक है। अकेडमिक क्षेत्र में निरंतर प्रयास की जरुरत है।

लकी नंबर : 22, लकी कलर : ग्रे

मिथुन राशि – (21 मई- 21 जून)
वर्तमान प्रोजेक्ट में प्लानिंग की कमी दिखेगी। आर्थिक स्तर पर सुखद स्थिति आने वाली है। फिटनेस के प्रति रुचि बढ़ेगी,जिम ज्वाइन करेंगे। नवविवाहितों के जीवन में रोमांच बना रहेगा।

लकी नंबर : 1, लकी कलर : रेड

कर्क राशि – (22 जून- 22 जुलाई)
आर्थिक मामले में सुकूनदायक स्थिति रहेगी। कोई आपको विशेष भाव देगा,कारण पता करें। वर्क प्लेस पर अपनी प्राथमिकता तय करनी होगी।

लकी नंबर : 17, लकी कलर : मैजेंटा

सिंह राशि – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
प्रोफेशनल क्षेत्र में तरक्की की राह पर रहेंगे। फैमिली गेट टुगेदर में शामिल होना कठिन है। सेहत के मामले में चिंता की कोई बात नहीं।बचपन के दोस्त से मुलाकात की संभावना है।

लकी नंबर : 18, लकी कलर : पीच


कन्या राशि – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
अलग अलग श्रोत से आमदनी होने वाली है। अकेडमिक क्षेत्र में आपकी पहचान बढ़ेगी। शॉपिंग के शौकिन इसके लिए वक्त निकालेंगे।फिटनेस के प्रति आपका लगाव बढ़ने वाला है। दोस्तों के साथ लांग ड्राइव का प्लान बनेगा।

लकी नंबर: 9, लकी कलर : क्रीम

तुला राशि – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
पहले से ज्यादा फिट और एनर्जेटिक दिखेंगे। परिवार में थोड़ा डिप्लोमेटिक रहना पड़ेगा। पूर्व के निवेश से अच्छा मुनाफा हो सकता है।वेकेशन पर जाना यादगार रहने वाला है।

लकी नंबर : 7, लकी कलर : ऑरेंज


वृश्चिक राशि – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
फिटनेस के प्रति जागरुकता बढने वाली है। किसी जरुरतमंद की मदद कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में सिनियर्स को इंप्रेस कर पायेंगे। जॉब की तलाश में लगे लोग सफल होंगे।

लकी नंबर : 6, लकी कलर : ग्रीन

 

धनु राशि – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
आपके नए काम में परिवार का सपोर्ट मिलेगा। वित्तीय स्तर पर अच्छी संभावना दिख रही है। वर्कप्लेस पर काम का ज्यादा लोड न लें। दोस्तों या करीबी लोगों के साथ वक्त बितायेंगे।

लकी नंबर : 8, लकी कलर : ब्राउन


मकर राशि – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
पेशेवर क्षेत्र में कोई खुशखबरी मिलने वाली है। फिट रहना है तो बैलेंस डाइट लेना शुरु करें। आर्थिक रुप से संतोष जनक स्थिति में रहेंगे। आबोहवा में बदलाव की संभावना बन रही है।

लकी नंबर : 5, लकी कलर : पर्पल


कुंभ राशि – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
बिजनेस पर्सन नए क्लाइंट बना पायेंगे। यात्रा पर जाने वाले तैयारी के साथ निकलें। वित्तीय स्तर पर आ रही चिंता दूर होगी। घरेलू माहौल में सकारात्मक बदलाव आएगा। प्रॉपर्टी लेने का शानदार मौका है,आगे बढ़ें। सोशली आपकी सजगता बढ़ेगी।

लकी नंबर :2, लकी कलर : रेड

मीन राशि – (20 फरवरी- 20 मार्च)
वित्तीय मामले में थोड़ी गोपनीयता रखें। करीबी लोगों के साथ अच्छा वक्त गुजारेंगे। किसी सेलिब्रिटी के संपर्क में आ सकते हैं। रियल स्टेट से कमाई होने की संभावना है। संतान की उपलब्धि से प्रतिष्ठा बढ़ने वाली है।

लकी नंबर : 7, लकी कलर : येलो

Advertisement
Next Article