India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (12 सितम्बर 2024)

06:30 AM Sep 12, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – (21 मार्च- 20 अप्रैल)
बैलेंस डाइट अपनाएं और जंक फूड से दूरी बनाए रखें। प्रोफेशनल फ्रंट पर बैंक बैलेंस में बढ़ोतरी का अवसर मिलेगा। शिक्षा के क्षेत्र में खुद को बेहतर तरीके से एडजस्ट कर लेंगे।

लकी नंबर- 3, लकी कलर- येलो

वृषभ राशि – (21 अप्रैल- 20 मई)
आपके मदद करने के स्वभाव के कारण प्रशंसा होगी। फिटनेस की ओर ध्यान देने से अच्छी हेल्थ एन्जॉय करेंगे। कार्यक्षेत्र पर कुछ समस्याएं पैदा हो सकती हैं।

लकी नंबर- 6, लकी कलर- मैरून

मिथुन राशि – (21 मई- 21 जून)
हेल्दी लाइफ स्टाइल अपनाने से आप फिट रहेंगे। फैमिली गेट-टुगेदर में शिरकत कर सकते हैं। वर्कप्लेस पर बड़ी जिम्मेदारी आपको सौंपी जा सकती है।

लकी नंबर- 5, लकी कलर- ग्रीन

कर्क राशि – (22 जून- 22 जुलाई)
अच्छे प्रदर्शन से स्टूडेंट्स अपने लक्ष्य के और करीब पहुंचेंगे। सही फाइनेंशियल मैनेजमेंट से सेविंग्स करने में सफलता मिलेगी। समाज में आपका दायरा पहले से अधिक होगा।

लकी नंबर- 4, लकी कलर- रॉयल ब्लू

सिंह राशि – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
कुछ गलतियों के बाद भी बॉस आपसे खुश रहेंगे। घर में नए कार्य की शुरुआत के लिए दिन अच्छा है। समाज में आपकी सलाह और सुझाव लोगों को पसंद आएंगे।

लकी नंबर- 8, लकी कलर- क्रीम


कन्या राशि – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
घर का वातावरण शांत और खुशहाल बना रहेगा। फिज़िकल एक्टिविटी में भाग लेने से सेहत अच्छी रहेगी। रिफ्रेश होने के लिए शॉर्ट वैकेशन ट्रिप पर जा सकते हैं। गेट-टुगेदर में पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिलेगा।

लकी नंबर- 7, लकी कलर- पर्पल

तुला राशि – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
फिटनेस रूटीन को फॉलो करते रहना जरूरी है। नेटवर्क बढ़ाने से आपको प्रोफेशनली लाभ मिलेगा। लंबी जर्नी पर जाने वालों की यात्रा सुखद रहेगी।

लकी नंबर- 11, लकी कलर- सैफ्रॉन


वृश्चिक राशि – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
बेहतर स्वास्थ्य के लिए लाइफ स्टाइल में बदलाव करें। समझदार लोगों के बीच बैठने से आपकी जानकारी बढ़ेगी।आर्थिक स्थिति मजबूत करने में सफलता मिलेगी।

लकी नंबर- 9, लकी कलर- ऑरेंज

 

धनु राशि – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
कोई महंगा गैजेट या होम अप्लायंस खरीद सकते हैं। बच्चों के कारण घर का माहौल खुशहाल रहेगा। जल्द नए घर में शिफ्ट हो सकते हैं।

लकी नंबर- 4, लकी कलर- रेड


मकर राशि – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
आपके प्रयासों से स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। दूसरों की मदद करने से आपके साथ भी कुछ अच्छा होगा। बिज़नेस में नए क्लाइंट्स मिलने की उम्मीद है।

लकी नंबर- 17, लकी कलर- लाइट ग्रे


कुंभ राशि – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
जीवन में एक नए पॉजिटिव फेज़ की शुरुआत होगी। आर्थिक मोर्चे पर अच्छी खबर सुनने को मिलेगी। कोई आपको अपने साथ जर्नी पर लेकर जा सकता है। खानपान के मामले में अधिक सावधानी बरतने की जरूरत है।

लकी नंबर- 1, लकी कलर- क्रीम

मीन राशि – (20 फरवरी- 20 मार्च)
अच्छी हेल्थ पाने के सभी प्रयासों में सफलता मिलेगी। भविष्य के लिए कुछ विकल्प साथ लेकर चलें। जल्द कोई खानदानी प्रोपर्टी आपके नाम हो सकती है। युवाओं को अपनी ड्रीम जॉब मिलने की संभावना है।

लकी नंबर- 22, लकी कलर- व्हाइट

Advertisement
Next Article