India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (13 जून 2024)

07:00 AM Jun 13, 2024 IST
Advertisement

मेष –(21 मार्च- 20 अप्रैल)
अच्छी हैल्थ के लिए लाइफस्टाइल में बदलाव लाएं। जल्द किसी शॉर्ट वैकेशन पर जा सकते हैं। ऑफिस में आ रही समस्या आसानी से दूर कर लेंगे। अपने बजट में अच्छा घर मिलने की संभावना है। आपके प्रयासों के कारण रिलेशनशिप में मिठास बढ़ेगी।

लकी नंबर- 22 लकी कलर- व्हाइट

वृषभ –(21 अप्रैल- 20 मई)
छात्र अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लेंगे। फिजूल खर्चों पर लगाम से फाइनेंशियली सिक्योर होंगे। दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा।

लकी नंबर- 1 लकी कलर- गोल्डन

मिथुन –(21 मई- 21 जून)
पढ़ाई कर रहे स्टूडेंट्स को अधिक मेहनत करने की जरूरत है। वर्कप्लेस पर कोई कठिन प्रोजेक्ट आपको मिल सकता है। किसी जरूरी काम के लिए फंड इकट्ठा करना होगा।

लकी नंबर- 4 लकी कलर- स्काई ब्लू

कर्क –(22 जून- 22 जुलाई)
सही टाइम मैनेजमेंट से काम की क्षमता डबल होगी। घर के लिए कोई बड़ा प्रोडक्ट या गैजेट खरीद सकते हैं। पुराने विवादों को दूर करने का अच्छा समय है।

लकी नंबर- 7 लकी कलर- ग्रीन

सिंह – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
सही जगह निवेश से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। अच्छी हैल्थ के लिए लाइफस्टाइल में बदलाव जरूरी है। कुछ लोग जल्द नए घर में शिफ्ट हो सकते हैं। शाम को साथी के साथ डिनर पर जा सकते हैं।

लकी नंबर- 1 लकी कलर- लाइट येलो

कन्या –(24 अगस्त- 23 सितंबर)
निरंतर प्रयासों के कारण फिटनेस बेनेफिट्स नजर आएंगे। दोस्तों और प्रियजनों के साथ घूमने का प्लान बन सकता है। लाइफ में कुछ बेहतरीन पल दोबारा से एन्जॉय करेंगे।

लकी नंबर- 6 लकी कलर- पीच

तुला – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
नए बिजनेस में मुनाफा होने से बैंक बैलेंस में बढ़ोतरी होगी। अच्छी फिटनेस के लिए अत्यधिक खानपान पर कंट्रोल करें। घर पर शांत वातावारण के कारण आपका मूड अच्छा रहेगा। पार्टनर के दिल पर अपनी छाप छोड़ने में सफल रहेंगे।

लकी नंबर- 7लकी कलर- मैरून

वृश्चिक –(24 अक्टूबर-22 नवंबर)
बचपन के दोस्त के साथ पुरानी यादें ताजा करेंगे। फैमिली के साथ कुछ रोमांचक प्लानिंग कर सकते हैं। प्रियजनों से मिलने दूसरे शहर यात्रा पर जा सकते हैं।

लकी नंबर- 2 लकी कलर- लाइट ग्रे

धनु – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
किसी की आर्थिक सलाह आपके लिए लाभदायक साबित होगी। अच्छी फिटनेस के लिए रोजाना जॉगिंग की आदत डालें। व्यापारियों को आज अच्छा मुनाफा हो सकता है।

लकी नंबर- 18 लकी कलर- सिल्वर

मकर –(22 दिसंबर-21 जनवरी)
प्रतिस्पर्धा में अच्छे प्रदर्शन के लिए सेल्फ-कॉन्फिडेंस जरूरी है। जीवनसाथी का मूड अच्छा बनाए रखने की कोशिश करें। वैकेशन पर जाने वाले लोगों की यात्रा रोमांचक और यादगार रहेगी।

लकी नंबर- 7 लकी कलर- मैजेंटा

कुंभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
बिजनेस ट्रिप पर दूसरे शहर या विदेश जाना पड़ सकता है। लाइफ में बदलती परिस्थितियों को स्वीकार करना सीखें। लोन के लिए अप्रूवल मिलने पर पेपरवर्क समय पर पूरा करें। योग्य युवाओं के लिए रिश्ते की तलाश शुरू हो सकती है।

लकी नंबर- 9 लकी कलर- सैफ्रॉन

मीन –(20 फरवरी- 20 मार्च)
कार्यक्षेत्र पर आ रही समस्याएं समय के साथ दूर हो जाएगी। अच्छी फिटनेस के लिए कोई आपको मोटिवेट कर सकता है। सही मैनेजमेंट से आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। पुरानी पेमेंट जल्द वापस मिलने की उम्मीद है।

लकी नंबर- 22 लकी कलर- ऑरेंज

Advertisement
Next Article