India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (14 जून 2024)

07:00 AM Jun 14, 2024 IST
Advertisement

मेष –(21 मार्च- 20 अप्रैल)
आर्थिक समस्स्याएं अब दूर होने वाली हैं। फिटनेस के प्रति कान्शसनेस बढ़ने वाला है। बिजनेसपर्सन के लिए समय पक्ष में रहेगा। बच्चे के प्रदर्शन से अति उत्साहित रहेंगे। शॉर्ट वेकेशन पर जाना तरोताजा रखेगा।

लकी नंबर : 8, लकी कलर : ग्रीन

वृषभ –(21 अप्रैल- 20 मई)
कोई लक्जरी खरीदने का सपना पूरा होगा। फॅमिली के सपोर्ट से खुद को सेट कर पायेंगे। आमदनी का प्रवाह बढ़ने की उम्मीद है। इंप्लायी को संतुष्ट रखें,व्यवसाय आगे बढ़ेगा।

लकी नंबर : 5, लकी कलर : येलो

मिथुन –(21 मई- 21 जून)
प्रोफेशनल स्तर पर संतोषजनक स्थिति रहेगी। फिगर और फिजिक को लेकर कान्शसनेस बढ़ेगा। परिवार में किसी सदस्य की शादी तय होगी। लंबे वेकेशन का प्लान बनेगा,समय अनुकूल है।

लकी नंबर : 18, लकी कलर : रेड

कर्क –(22 जून- 22 जुलाई)
सेविंग बढ़ाने के लिए पैसे मैनेज करने होंगे। खान पान पर नियंत्रण रखना आवश्यक है। प्रोफेशनल स्तर पर शानदार प्रदर्शन रहेगा। रोड ट्रिप पर जाने की संभावना बन रही है।

लकी नंबर :17, लकी कलर : व्हाइट

सिंह – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
फाइनेंशियल मामले में किसी से सलाह लेंगे। फिट और हेल्दी रहने के उपाय अपनाएंगे। कार्यक्षेत्र में आपके हुनर की डिमांड बढ़ेगी। छुट्टियाँ मनाने के लिए विदेश जा सकते हैं।

लकी नंबर :3, लकी कलर : गोल्डन

कन्या –(24 अगस्त- 23 सितंबर)
फिजिकली एक्टिव रहेंगे,डाइट सुधार सकते हैं। पैसे कमाने के साथ उसका सुख लेना भी सीखें। कामकाज से थोड़ा ब्रेक लेने का विचार करेंगे। पारिवारिक स्तर पर कोई बदलाव ला सकते हैं। प्रॉपर्टी लेने के लिए थोड़ा इंतजार कर लें।

लकी नंबर : 8, लकी कलर : क्रीम

तुला – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
परिवार में कोई बड़ी खुशी दस्तक देने वाली है। जश्न का माहौल रहेगा,पार्टी का आयोजन करेंगे। अपने असाइनमेंट पर पूरा फोकस रख पायेंगे। ऑफिस में आपकी मेहनत की प्रशंसा होगी। दोस्तों के साथ ट्रिप पर जाना रोमांचक रहेगा।

लकी नंबर : 11, लकी कलर : ऑरेंज

वृश्चिक –(24 अक्टूबर-22 नवंबर)
शानदार आमदनी का रास्ता खुलने वाला है। पेशेवर क्षेत्र में आपके पहल की तारीफ होगी। परिवार में सुख शांति का माहौल रहेगा। पढ़ाई में की गई मेहनत का असर दिखेगा।

लकी नंबर : 22, लकी कलर : रेड

धनु – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
सामाजिक क्षेत्र में सक्रिय रहेंगे,शोहरत मिलेगी। नियमित दवाई की आवश्यकता को समझेंगे। नया फर्नीचर या अन्य सामान खरीद सकते हैं। प्रॉपर्टी संबंधी फैसला आपके पक्ष में रहेगा।

लकी नंबर :22, लकी कलर : डार्क ग्रे

मकर –(22 दिसंबर-21 जनवरी)
आर्थिक स्थिति अच्छी है,निवेश पर ध्यान दें। घरेलू स्तर पर सकारात्मक बदलाव आएगा। किसी प्रभावशाली इंसान से मुलाकात संभव है। प्रतियोगी परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन रहने वाला है।

लकी नंबर : 6, लकी कलर : पिंक

कुंभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
वित्तीय सौदे के लिए सही समय है,आगे बढ़ें। घर के इंटिरियर में बदलाव ला सकते हैं। बॉस के साथ निकटता बढ़ने की संभावना है। विदेश यात्रा का मौका मिल सकता है,तैयार रहें। नए और बड़े घर में शिफ्ट होने की उम्मीद है।

लकी नंबर :8, लकी कलर : लाइट ग्रे

मीन –(20 फरवरी- 20 मार्च)
महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट मिलने की संभावना है। परिवार में सामंजस्य रखने में सफल होंगे। आपके मैनेजमेंट स्किल की प्रशंसा होगी। प्रॉपर्टी खरीदने से पहले क्रॉस चेक जरुरी है। दिनचर्या में व्यायाम शामिल कर सकते हैं।

लकी नंबर : 5, लकी कलर : ऑरेंज

Advertisement
Next Article