India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (15 अगस्त 2024)

06:30 AM Aug 15, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – ( 21 मार्च- 20 अप्रैल)
आज पहले से अधिक हेल्दी और एनर्जेटीक फील करेंगे। आर्थिक तौर पर खुलकर खर्च करने में सक्षम होंगे। घर पर कोई पार्टी या गेट-टुगेदर का आयोजन कर सकते हैं।

लकी नंबर- 6, लकी कलर- ब्राउन

वृषभ राशि – (21 अप्रैल- 20 मई)
किसी करीबी शख्स को गिफ्ट दे सकते हैं। घर में अपनी जिम्मेदारी को ठीक तरह से पूरा करें। जरूरी काम से अचानक शहर के बाहर जाना पड़ सकता है।

लकी नंबर- 8, लकी कलर- येलो

मिथुन राशि – (21 मई- 21 जून)
परफेक्ट हेल्थ के लिए रूटीन में बदलाव लाएं। परिवार के सपोर्ट से अपनी फील्ड में बेहतर प्रदर्शन करेंगे। दूसरों का भरोसा जितने में कामयाब होंगे।

लकी नंबर- 7, लकी कलर- मैजेंटा

कर्क राशि – (22 जून- 22 जुलाई)
फिट रहने के लिए हेल्दी लाइफ स्टाइल अपनानी होगी। फाइनेंशियल समस्या नहीं होगी। दूसरे शहर में रहने वाले दोस्तों के साथ संपर्क में रहे।

लकी नंबर- 9, लकी कलर- गोल्डन

सिंह राशि – (23 जुलाई- 23 अगस्त)(23 जुलाई- 23 अगस्त)
बीमारी से निजात पाने के लिए दवाई चेंज करें। अच्छी आमदनी के कारण क्वालिटी ऑफ लाइफ बेहतर होगी। फैमिली के साथ मनोरंजन गतिविधियों में भाग लेंगे।

लकी नंबर- 22, लकी कलर- रेड

कन्या राशि – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
लाइफ स्टाइल में मामूली बदलाव से हेल्थ अच्छी होगी। आज के दिन हर डील आपके लिए फायदेमंद साबित होगी। होममेकर्स घर में मन मुताबिक बदलाव कर सकते हैं। पुराने दोस्त से मुलाकात कर अच्छा महसूस होगा।

लकी नंबर- 2, लकी कलर- ऑरेंज

तुला राशि – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
फिटनेस पर ध्यान देने से स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आर्थिक मोर्चे पर कुछ समझौते करने पड़ सकते हैं। परिवार के साथ ट्रिप पर जा सकते हैं।

लकी नंबर- 8, लकी कलर- व्हाइट

वृश्चिक राशि – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
खानपान के दौरान सेल्फ कंट्रोल बहुत जरूरी है। सोच-समझकर खर्च करने से सेविंग्स ठीक होगी। घरेलू समस्या को सावधानी से डील करने की जरूरत है।

लकी नंबर- 4, लकी कलर- येलो

 

धनु राशि – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
हेल्थ के मामले में दी सलाह आपके काम आएगी। अच्छी इन्कम होने से आत्मविश्वास में इजाफा होगा। घर के बड़े-बुजुर्गों की सलाह को नज़रअंदाज़ न करें।

लकी नंबर- 5, लकी कलर- पीच

मकर राशि – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
रेगुलर रूटीन फॉलो करने से हेल्थ अच्छी रहेगी। किसी की आर्थिक मदद करने से फ्यूचर में फायदा होगा। घर में सभी सदस्यों को खुश रखने का प्रयास करें।

लकी नंबर- 6, लकी कलर- ब्लू


कुंभ राशि – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
अच्छे स्वास्थ्य के लिए दिनचर्या में बदलाव लाएं। फिजूल खर्चों में कटौती करना जरूरी है। घर में पसंद के मुताबिक कुछ चेंज करा सकते हैं। परिजनों के साथ यात्रा के दौरान खूब मस्ती करेंगे।

लकी नंबर- 11, लकी कलर- बेबी पिंक

मीन राशि – (20 फरवरी- 20 मार्च)
आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। बड़ों की सलाह आपके लिए लाभकारी सिद्ध हो सकती है। सेल्फ कंट्रोल करने से आप फिट और हेल्दी रहेंगे। पुरानी यादों को ताजा कर अच्छा महसूस करेंगे। साथी को सरप्राइज गिफ्ट दे सकतें हैं।

लकी नंबर- 18, लकी कलर- ग्रे

Advertisement
Next Article