India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (19 सितम्बर 2024)

06:30 AM Sep 19, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – (21 मार्च- 20 अप्रैल)
नए डाइट प्लान से फायदा होने वाला है। सामने आने वाले अवसर के लिए तैयार रहें। प्रतियोगी टाइम मैनेजमेंट पर ध्यान दें। घर के लोग आपकी जरुरतों को समझेंगे।

लकी नंबर : 3, लकी कलर : मैजेंटा

वृषभ राशि – (21 अप्रैल- 20 मई)
हेल्दी लाइफस्टाइल अपनाएं,फर्क दिखेगा। अकेडमिक कमियों पर ध्यान दे सकते हैं। पेशेवर क्षेत्र में स्थिति पर नियंत्रण बढ़ेगा।
वेकेशन पर जाने का प्लान बन सकता है।

लकी नंबर : 18, लकी कलर : रेड

मिथुन राशि – (21 मई- 21 जून)
कलात्मक कामों से शोहरत पा सकते हैं। रेनोवेशन का काम आसानी से हो जाएगा। फिटनेस और लुक को लेकर सजग रहेंगे। आपके सपनों को पैरेंट्स का सपोर्ट मिलेगा।

लकी नंबर : 5, लकी कलर : ग्रीन

कर्क राशि – (22 जून- 22 जुलाई)
सेहत का ध्यान रखें,रुटिन फॉलो करना होगा। दूसरों के काम आने का रिटर्न मिल सकता है। आमदनी का प्रवाह बढ़ेगा,स्थिति बेहतर होगी। घरेलू माहौल सुधारें,सकारात्मक रहना होगा।

लकी नंबर :22, लकी कलर : पर्पल

सिंह राशि – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
अपने डाइट में हेल्दी फूड शामिल करें। प्रॉपर्टी का पेंडिंग मामला पूरा हो जाएगा। किसी दर्शनीय स्थल की यात्रा के संकेत हैं। शैक्षणिक क्षेत्र में अपने विकल्प खुले रखें।

लकी नंबर :6, लकी कलर : ब्राउन


कन्या राशि – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
सेहत और फिटनेस को लेकर सजग रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात होगी। पेशेवर क्षेत्र में बड़ा अवसर मिलने वाला है। कमिशन के जरिये मोटी कमाई के संकेत हैं। सही ढंग से की गई पढ़ाई कांफिडेंस बढ़ाएगी।

लकी नंबर : 3, लकी कलर : सैफ्रॉन

तुला राशि – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
क्रिएटिव काम के जरिये कमाई बढ़ेगी। आप सेहत को प्राथमिकता देना शुरू करेंगे। यात्रा में कोई रोचक इंसान मिल सकता है। निवेश के शानदार विकल्प सामने आएंगे।

लकी नंबर : 9, लकी कलर : रॉयल ब्लू


वृश्चिक राशि – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
व्यायाम आपके लिए पेनफुल होने वाला है। परिवार के साथ पिकनिक पर जाने वाले हैं। विरोधियों के दिल में भी जगह बना सकते हैं। ऑफिस के पॉलिटिक्स से दूर रहना होगा।

लकी नंबर : 8, लकी कलर : व्हाइट

 

धनु राशि – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
जीवनशैली के प्रति सख्त रवैया अपनायेंगे। किसी अच्छे निवेश के प्रति आकर्षित होंगे। कार्यक्षेत्र में लगातार टालमटोल से बचें। आपके सहयोगी व्यव्हार की तारीफ होगी।

लकी नंबर :18, लकी कलर : ऑरेंज


मकर राशि – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
सही खान-पान फिट और एक्टिव रखेगा। पेशेवर क्षेत्र में खुद को साबित करना होगा। व्यवसायी नए क्षेत्र में कदम रख सकते हैं। फैमिली गेट टुगेदर की संभावना बन रही है।

लकी नंबर : 18, लकी कलर : गोल्डन


कुंभ राशि – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
सेहत अच्छी रहने से मूड भी अच्छा रहेगा। शैक्षणिक क्षेत्र में कोई बड़ा सपना पूरा होगा। शहरी भाग दौड़ से बाहर निकलें,सुकून मिलेगा। सोशल नेटवर्क बढ़ाने का प्रयास कर सकते हैं। असाइमेंट समय पर पूरा करना आवश्यक है।

लकी नंबर :17, लकी कलर : पिंक

मीन राशि – (20 फरवरी- 20 मार्च)
दिनचर्या में व्यायाम शामिल करने वाले हैं। अकेडमिक स्तर पर सुधार लाना जरुरी है। अनअपेक्षित स्रोत से आमदनी के संकेत हैं। बिजनेस के क्षेत्र में कुछ नया कर पायेंगे। घरेलू वातावरण में मानसिक शांति मिलेगी।

लकी नंबर : 3 , लकी कलर : क्रीम

Advertisement
Next Article