India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (20 सितम्बर 2024)

06:30 AM Sep 20, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – (21 मार्च- 20 अप्रैल)
दोस्त आपको हेल्दी लाइफस्टाइल के लिए मोटिवेट करेगा। शिक्षा के क्षेत्र में किए जा रहे प्रयासों का अच्छा फल मिलेगा। फैमिली मेंबर्स के साथ किसी फन एक्टिविटी में भाग लेंगे।

लकी नंबर-2, लकी कलर-पर्पल

वृषभ राशि – (21 अप्रैल- 20 मई)
नई स्किल्स सीखने पर आत्मविश्वास पैदा होगा। फिट रहने के लिए मेडिकल एडवाइस जरूर फॉलो करें। नौकरीपेशा लोगों का ट्रांसफर होने की संभावना है।

लकी नंबर-5, लकी कलर-ऑल शेड्स ऑफ ग्रीन

मिथुन राशि – (21 मई- 21 जून)
आर्थिक मामलों में दूसरों की सलाह आपके काम आएगी। घर के शांत वातावरण में फैमिली के साथ रिलैक्स करेंगे। रेगुलर वर्कआउट से अच्छी शेप वापस पाएंगे।

लकी नंबर-4, लकी कलर- व्हाइट

कर्क राशि – (22 जून- 22 जुलाई)
इन्कम के नए सोर्स मिलने से आर्थिक सिचुएशन मजबूत होगी। व्यापारियों के लिए आज का दिन लाभकारी साबित होगा। अकेडमिक फ्रंट पर कम्पटीशन अधिक रह सकता है।

लकी नंबर-11, लकी कलर-क्रीम

सिंह राशि – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
सही इन्वेस्टमेंट के लिए फाइनेंशियल एक्सपर्ट से सलाह लें। घर के लिए कोई महंगी वस्तु खरीद सकते हैं। एक्टिव लाइफस्टाइल अपनाने से फिटनेस अच्छी रहेगी।

लकी नंबर-5, लकी कलर-लाइट ब्लू


कन्या राशि – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
पूर्व निवेश में मुनाफा होने से बैंक बैलेंस में वृद्धि होगी। प्रोपर्टी में इन्वेस्ट करने का फैसला सही साबित होगा। अच्छी हेल्थ के लिए बैलेंस डाइट लें। वर्कप्लेस पर सभी लोगों का पूरा सपोर्ट आपको मिलेगा।

लकी नंबर-17, लकी कलर- पिंक

तुला राशि – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
समाज में आपकी प्रशंसा और सराहना होगी। अपनी लाइफस्टाइल के अनुसार फिटनेस प्रोग्राम सिलेक्ट करें। ऑफिस में जल्द प्रमोशन होने की संभावना है।

लकी नंबर- 7, लकी कलर- गोल्डन


वृश्चिक राशि – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
आपके सभी कार्यों में परिवार का पूरा सपोर्ट मिलेगा। अच्छी शेप पाने के लिए डाइट में बदलाव जरूरी है। स्टूडेंट्स अपने प्रोजेक्ट समय पर पूरे करते हुए आगे बढ़ें।

लकी नंबर-11, लकी कलर- येलो

 

धनु राशि – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
अकेडमिक मोर्चे पर किसी परिस्थिति के कारण उत्साहित होंगे। किसी पारिवारिक समारोह में शिरकत कर सकते हैं। शाम के समय दोस्तों संग कोई स्पेशल प्लान बना सकते हैं।

लकी नंबर- 22, लकी कलर- ब्राउन


मकर राशि – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
बिज़नेस डील आपके लिए लाभकारी साबित होगी। घर को अपार्टमेंट बनाने से पहले सोच-विचार अच्छे से करें। कुछ लोगों को दूसरे शहर यात्रा करनी पड़ सकती है।

लकी नंबर-8, लकी कलर- रेड


कुंभ राशि – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
वर्कप्लेस पर चुनौतीपूर्ण कार्य पूरे कर खुद को साबित करेंगे। होममेकर्स अपने घर को मैनेज करने में व्यस्त रहेगी I कुछ लोग आपके धैर्य की परीक्षा ले सकते हैं। फाइनेंशियली आज का दिन शानदार रहने वाला है।

लकी नंबर-18, लकी कलर-बेज

मीन राशि – (20 फरवरी- 20 मार्च)
वजन कम करने के लिए वॉकिंग और जॉगिंग का सहारा लें। बिजनेस ट्रिप पर नई डील्स मिलने की उम्मीद है। परीक्षा में छात्रों का प्रदर्शन संतोषजनक रहेगा। घरेलू समस्याओं को समय रहते दूर करना जरूरी है।

लकी नंबर- 17, लकी कलर- सिल्वर

Advertisement
Next Article