India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (21 अगस्त 2024)

06:30 AM Aug 21, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – ( 21 मार्च- 20 अप्रैल)
रेगुलर वर्काउट के कारण अच्छी हेल्थ एन्जॉय करेंगे। मजबूत बैंक बैलेंस होने पर कुछ महंगा खरीद सकते हैं। अपनी जिम्मेदारियों के बोझ को और अधिक न बढ़ाएं।

लकी नंबर- 8, लकी कलर- येलो

वृषभ राशि – (21 अप्रैल- 20 मई)
निरंतर प्रयासों से स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। अनजान स्रोत से धनलाभ होने की उम्मीद है। वर्कप्लेस पर परिस्थितियां आपके लिए बेहतर होगी।

लकी नंबर- 5, लकी कलर- पर्पल

मिथुन राशि – (21 मई- 21 जून)
परफेक्ट हेल्थ के लिए सेट रूटीन फॉलो करें। निवेश को लेकर आपका फैसला सही साबित होगा। प्रोफेशनल फ्रंट पर कोई कामयाबी मिल सकती है।

लकी नंबर- 17, लकी कलर- ग्रे

कर्क राशि – (22 जून- 22 जुलाई)
अच्छे स्वास्थ्य के लिए थोड़ी मेहनत करनी होगी। आर्थिक चिंताएं बहुत जल्द दूर होने की संभावना है। बड़े प्रोजेक्ट में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा।

लकी नंबर- 1, लकी कलर- डार्क रेड

सिंह राशि – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
रेगुलर एक्सरसाइज़ करने से फिट और एनर्जेटिक रहेंगे। नए काम में अच्छा धनलाभ होने की संभावना है। कोई महंगी वस्तु खरीदने का मन बना सकते हैं।

लकी नंबर- 2, लकी कलर- लाइट ब्लू


कन्या राशि – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
बीमारी का पर्मानेंट इलाज ढूंढने की कोशिश करें। नियमित आमदनी से आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। वर्कप्लेस पर आसपास के लोग आपसे मोटिवेट होंगे। फैमिली के लिए समय निकालना थोड़ा मुश्किल होगा।

लकी नंबर- 6, लकी कलर- सैफ्रॉन

तुला राशि – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
फिटनेस को लेकर कोई आपके पीछे पड़ सकता है। पैसा कमाने के लिए नए तरीकों पर विचार करना होगा। कार्यस्थल पर किसी मुश्किल काम में उलझ सकते हैं।

लकी नंबर- 22, लकी कलर- व्हाइट


वृश्चिक राशि – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
आज मन में कई प्रकार के विचार घूम सकते हैं। सही आइडियाज़ पर काम करने से धनलाभ होगा। पसंदीदा जगह पोस्टिंग मिलने की संभावना है।

लकी नंबर- 4, लकी कलर- ऑरेंज

 

धनु राशि – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
सही खानपान की ओर अधिक ध्यान देने की जरूरत है। आर्थिक मोर्चे पर अच्छा मुनाफा हो सकता है। कॉम्पिटिशन में सफलता मिलने पर सेलिब्रेट करेंगे।

लकी नंबर- 11, लकी कलर- पिंक


मकर राशि – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
स्वास्थ्य समस्याएं दूर होने से हेल्थ में सुधार होगा। उधार दिया पैसा वापस मिलने की संभावना है। अच्छी आमदनी के कारण लाइफ को एन्जॉय करेंगे।

लकी नंबर- 9, लकी कलर- मैरून


कुंभ राशि – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
हेल्थ प्रॉब्लम से जल्द निजात मिल सकती है। नियमित इनकम के कारण फाइनेंशियल सिचुएशन अच्छी रहेगी। कार्यक्षेत्र पर नए आइडियाज़ पर काम करने की जरूरत है। लंबी यात्रा सुखद और आरामदायक रहेगी।

लकी नंबर- 5, लकी कलर- क्रीम

मीन राशि – (20 फरवरी- 20 मार्च)
बीमारी से छुटकारा पाने में घरेलू नुस्खे काम आएंगे। सही जगह पैसा इन्वेस्ट करने से फायदा होगा। किसी पॉजिशन या पद के लिए दावेदारी पेश कर सकते हैं। परिवार में किसी सदस्य का मूड खराब हो सकता है।

लकी नंबर- 7, लकी कलर- मैजेंटा

Advertisement
Next Article