India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (23 अगस्त 2024)

06:30 AM Aug 23, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – ( 21 मार्च- 20 अप्रैल)
स्वास्थ्य के मामले में खुद को लकी महसूस करेंगे। स्ट्रेस फ्री होकर काम करने से गलतियां नहीं होगी। प्रियजनों के साथ अच्छा और सुखद समय बीतेगा।

लकी नंबर- 7, लकी कलर- ऑफ व्हाइट

वृषभ राशि – (21 अप्रैल- 20 मई)
बीमार लोगों की सेहत में तेजी से सुधार होगा। धनलाभ के कारण आर्थिक मोर्चे पर दिन संतोषजनक रहेगा। लोगों से संपर्क बढ़ाना आपके लिए लाभकारी होगा।

लकी नंबर- 17, लकी कलर- ग्रे

मिथुन राशि – (21 मई- 21 जून)
रेगुलर वर्कआउट के कारण हेल्थ अच्छी बनी रहेगी। हाथों में खुजली होना, धनलाभ का संकेत है। प्रोफेशनल प्रेजेंटेशन देने से पहले तैयारी अच्छे से करें।

लकी नंबर- 22, लकी कलर- ग्रीन

कर्क राशि – (22 जून- 22 जुलाई)
फिटनेस के लिए जिम जॉइन करना अच्छा ऑप्शन है। आकर्षक स्कीम में पैसा इन्वेस्ट कर सकते हैं। ए आइडियाज़ में पूरी तरह सफलता मिलना मुश्किल होगा।

लकी नंबर- 18, लकी कलर- मैजेंट

सिंह राशि – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
वजन कम करने के लिए एक्सपर्ट की सलाह लें। पैसों के मामले में किसी पर आसानी से भरोसा न करें। प्रोफेशन को लेकर थोड़ा सीरियस और फोकस रहे।

लकी नंबर- 5, लकी कलर- येलो


कन्या राशि – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
नए एक्सरसाइज़ रूटीन से हेल्थ बेनेफिट्स होंगे। उधार लिया पैसा जल्द चुकाने की कोशिश करें। प्रोजेक्ट पूरा करने के लिए अधिक मेहनत करनी होगी। प्रोपर्टी सेल करने के लिए आज का दिन अच्छा है।

लकी नंबर- 9, लकी कलर- रेड

तुला राशि – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
अच्छी हेल्थ के लिए जंक फूड से दूरी जरूरी है। नए बिजनेस के लिए फंड इकट्ठा करना चुनौतीपूर्ण रहेगा। वर्कप्लेस पर नए लोगों को काम सिखने में वक्त लगेगा।

लकी नंबर- 6, लकी कलर- पर्पल


वृश्चिक राशि – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
निरंतर प्रयासों से अच्छी फिटनेस पाने में सफल होंगे। कोई आपसे पैसे उधार मांग सकता है, सोच-समझकर फैसला लें। शिक्षा के क्षेत्र में जल्दी से हिम्मत न हारे।

लकी नंबर- 2, लकी कलर- पीच

 

धनु राशि – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
बीमार लोगों की सेहत में इंप्रूवमेंट देखने को मिलेगी। लोन मिलने में बहुत ज्यादा मुश्किलें नहीं आएगी। सीनियर्स आपसे कुछ पर्सनल काम करा सकते हैं।

लकी नंबर- 8, लकी कलर- क्रीम


मकर राशि – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
फिटनेस फ्रीक लोगों के साथ मिलकर वर्कआउट करें। फिजूल खर्चों पर काबू पान की सख्त जरूरत है। बिजनेस ट्रिप बाद के लिए पोस्टपोंड हो सकती है।

लकी नंबर- 7, लकी कलर- मैरून


कुंभ राशि – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
जिम या फिटनेस रूटीन जॉइन करना फायदेमंद रहेगा। पैसों को लेकर थोड़ा तनाव हो सकता है। किसी भी बात को लेकर ज्यादा टेंशन लेने की जरूरत नहीं। पढ़ने के लिए विदेश जाने वालों को परिवार का साथ मिलेगा।

लकी नंबर- 4, लकी कलर- बेज

मीन राशि – (20 फरवरी- 20 मार्च)
अच्छी शेप वापस पाने में कोई आपकी मदद करेगा। आर्थिक स्थिति ठीक होने के बावजूद फिजूल खर्च न करें। प्रोजेकट पूरा करने में सीनियर्स की सलाह लेना बेहतर रहेगा। पॉजिटिव सोच रखने से घर का वातावरण खुशहाल रहेगा।

लकी नंबर- 11, लकी कलर- ब्राउन

Advertisement
Next Article