India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आज का राशिफल (23 दिसम्बर 2023)

06:30 AM Dec 23, 2023 IST
Advertisement

मेष – (मार्च 21-अप्रैल 20)
कोई सम्मान या अवार्ड मिलने वाला है। वित्तीय परेशानियों से छुटकारा मिल जाएगा। आपका व्यवहार किसी के लिए मरहम बनेगा। जीवन में कुछ भी करें स्पष्ट रहना जरुरी है। शैक्षणिक प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन रहेगा। पार्टनर को स्पेशल डिनर पर ले जाएंगे।

लकी नंबर : 1, लका कलर : येलो

वृषभ – (21 अप्रैल-20 मई)
ऑफिस का कोई मुद्दा उलझाने वाला है। जिद्दी बच्चे को धैर्यपूर्वक संभालना होगा। आमदनी का प्रवाह बढ़ने की संभावना है। जीवनशैली संबंधी समस्या से निपटना होगा। किसी से मिली हुई सलाह पर ध्यान दें।

लकी नंबर : 17, लकी कलर : पर्पल

मिथुन – (21 मई-21 जून)
ऑफिस के जरुरी मुद्दों में राय मांगी जाएगी। कोई आप पर उंगली उठा सकता है,सतर्क रहें। पढ़ाई में सीनियर्स की मदद से फायदा होगा। वित्तीय मामले में सतर्कता रखने की जरुरत है। किसी मूडी फैमिली मैंबर को संभालना पड़ेगा।

लकी नंबर : 11, लकी कलर : ऑरेंज

कर्क – (जून 22-जुलाई 22)
अकेडमिक स्तर पर पॉजिटिव संकेत मिल रहे। पारिवारिक समारोह में शामिल होना पड़ेगा। एक ही जगह बड़ा निवेश करना रिस्की होगा। किसी आयोजन में व्यस्त रहना पड़ सकता है।

लकी नंबर : 18, लकी कलर : क्रीम

सिंह – (जुलाई 23-अगस्त 23)
किसी की मीठी बातों में न आएं,निराशा होगी। दूसरों से सरोकार कम करें,अपना काम संभालें। फैमिली के भविष्य को लेकर कुछ प्लान करेंगे। बॉस को अपने हरेक गतिविधि से अवगत रखें।

लकी नंबर : 5, लकी कलर : व्हाइट

कन्या – (24 अगस्त-23 सितंबर)
नए स्किल सीखने वालों का कॉन्फिडेंस बढ़ेगा। फिट रहना है तो मेडिकल एडवाइस पर ध्यान दें। वर्तमान नौकरी का लोकेशन बदलने वाला है। कानूनी मामले को कोर्ट के बाहर ही सुलझा सकते हैं। अपनी नरमी से किसी की कड़वाहट दूर कर पाएंगे।

लकी नंबर : 22, लकी कलर : लाइट ग्रीन

तुला – (सितंबर 24-अक्टूबर 23)
अकेडमिक मामले में किस्मत बुलंद रहेगी। अपने अच्छे व्यवहार से किसी को झुका देंगे। फैमिली में किसी की सगाई होने के संकेत हैं। फेवरेट ठिकाने का बिजनेस क्लास टिकट मिलेगा। लोगों को इंप्रेस करने के लिए बेस्ट दे सकते हैं।

लकी नंबर : 17, लकी कलर : स्काइ ब्लू


वृश्चिक – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
समय पर प्रोजेक्ट पूरा कर सबको हैरान कर देंगे। इनकम बढ़ाने का अच्छा अवसर है,सजग रहें। वेट पर नजर रखने वाले कैलॉरी का ध्यान रखेंगे। बच्चों की उपलब्धि पर उत्साहित होने का वक्त है।

लकी नंबर : 8, लकी कलर : पिंक

धनु – (नवंबर 23-दिसंबर 21)
परिवार के लोगों का भरपूर अटेंशन मिलेगा। आकर्षक स्कीम में निवेश करने वाले हैं। बाहर घूमने जाने को लेकर रोमांचित रहेंगे। स्थापित व्यवसायी के साथ काम कर पाएंगे।

लकी नंबर : 3, लकी कलर: ब्राउन

मकर – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
पढ़ाई के मामले में अनावश्यक तनाव से बचें। फैमिली या करीबी लोगों से रिश्ते बेहतर होंगे। परिवार के साथ ट्रिप पर जाने की संभावना है। किसी प्रतियोगिता या प्रतिस्पर्धा में जीतेंगे।

लकी नंबर : 4, लकी कलर : येलो

कुभ – (22 जनवरी-19 फरवरी)
स्टूडेंट अपने पॉजिटिव स्ट्रेंथ पर फोकस करें। बीमार लोगों की सेहत तेजी से सुधर सकती है। आर्थिक मामले में सुरक्षित स्थिति में रहेंगे। फैमिली के साथ जश्न मनाने का मौका मिलेगा। सही जगह नजर डालना जरुरी है,हल मिल जाएगा।

लकी नंबर : 8, लकी कलर: मैजेंटा

मीन – (फरवरी 20-मार्च 20)
करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कदम उठाएंगे। चुनौतीपूर्ण काम लेकर खुद को साबित करेंगे। एग्जाम में बैठने वालों के लिए दिन अच्छा है। घरेलू काम में सहयोग की प्रेरणा ले सकते हैं। रोड की अपेक्षा ट्रेन की यात्रा को प्रथमिकता दें।

लकी नंबर : 3, लकी कलर : पीच

Advertisement
Next Article