India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (26 अगस्त 2024)

06:10 AM Aug 26, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – ( 21 मार्च- 20 अप्रैल)
मेडिकल रिलेटेड चिंता दूर हो जाएगी। आर्थिक स्तर पर मजबूती आने वाली है। पैरेंट्स का सपोर्ट मनोबल ऊँचा रखेगा। ऐतिहासिक स्थान की यात्रा का योग है।

लकी नंबर: 17, लकी कलर : ब्लू

वृषभ राशि – (21 अप्रैल- 20 मई)
अपनी भूल सुधारने का प्रयास करेंगे। गेस्ट के आगमन से रुटिन खराब होगा। घर के रेनोवेशन का काम शुरु करवाएंगे। वजन को लेकर चिंतित लोग ध्यान देंगे।

लकी नंबर: 1, लकी कलर : ग्रीन

मिथुन राशि – (21 मई- 21 जून)
मानसिक रूप से तनावग्रस्त लोग योग का सहारा लेंगे। किसी निवेश को लेकर आप दुविधा की स्थिति में रहेंगे। घरेलू मोर्चे पर शांति और सद्भाव बनाए रखना होगा।

लकी नंबर : 11, लकी कलर : व्हाइट

कर्क राशि – (22 जून- 22 जुलाई)
रुटिन में योग या व्यायाम शामिल करें,लाभ होगा। कुछ अप्रत्याशित खर्चों के कारण बजट बढ़ना तय है। फैमिली में नए मैंबर शामिल होने की संभावना है।

लकी नंबर : 7, लकी कलर : ग्रे

सिंह राशि – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
एक घरेलू नुस्खे से चमत्कारिक लाभ मिलेगा। वित्तीय मंदी से बाहर निकलने का प्रयास करेंगे। पारिवारिक माहौल में पॉजिटिव चेंज ला पायेंगे।

लकी नंबर : 6, लकी कलर : ऑरेंज


कन्या राशि – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
स्वास्थ्य के स्तर पर ठोस कदम उठाएंगे। लुभवानी स्कीम के प्रलोभन से दूर रहें। गृहणियों के लिए शानदार दिन रहेगा। फैमिली ट्रिप का प्लान बना सकते हैं। किसी पार्टी का आयोजन करना चाहेंगे।

लकी अंक : 4, लकी कलर : मैजेंटा

तुला राशि – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
फिटनेस को लेकर कुछ नया शुरु करेंगे। आर्थिक मामलों में निगरानी रखनी होगी। ग्रामीण इलाकों में घूमने जा सकते हैं। दोस्तों के साथ ट्रिप पर जाने के संकेत हैं।

लकी नंबर : 3, लकी कलर : बेज


वृश्चिक राशि – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
स्वास्थ्य की दृष्टि से शानदार दिन रहेगा। समझदारी से खर्च करें,बचत बढ़ सकतीहै। फैमिली मैंबर से अपनी बात मनवा पायेंगे। विदेश में वेकेशन मनाने का मौका मिलेगा।

लकी नंबर : 4, लकी कलर : सैफ्रॉन

 

धनु राशि – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
फिटनेस के प्रति आपका जुनून बढ़ने वाला है। आमदनी बढ़ाने का नया जरिया मिल जाएगा। घरेलू मोर्चे पर सकारात्मक बदलाव आएगा। सामाजिक क्षेत्र में अपनी जगह बना पायेंगे।

लकी नंबर :3, लकी कलर : पीच


मकर राशि – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
स्वास्थ के प्रति जागरुकता बढ़ने वाली है। वित्तीय स्थिरता सुनिश्चित करनी जरुरी है। फैमिली में प्यार और एकता बढ़ने वाली है। खाली समय का रचनात्मक उपयोग करेंगे।

लकी नंबर : 18, लकी कलर : सिल्वर


कुंभ राशि – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
वजन से चिंतित लोग इस पर काम करेंगे। पहले के निवेश से अच्छा रिटर्न मिलेगा। गेस्ट का आना घर की रौनक बढ़ायेगा। आबोहवा में बदलाव तरोताजा कर देगा। प्रोफेशन में प्रतिकूल स्थिति झेलनी होगी।

लकी नंबर :3, लकी कलर : क्रीम

मीन राशि – (20 फरवरी- 20 मार्च)
सुस्ती और थकान की समस्या दूर होगी। कमाई बढ़ाने का अवसर मिलने वाला है। फैमिली मैंबर के उपर कोई दबाव बनाएंगे। व्य वसायिक यात्रा असफल रह सकती है। बड़े निर्णय लेने से पहले रिसर्च जरुरी है।

लकी नंबर : 4, लकी कलर : व्हाइट

Advertisement
Next Article