India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आज का राशिफल (27 मार्च 2024)

06:00 AM Mar 27, 2024 IST
Advertisement

मेष – (21 मार्च – 20 अप्रैल)
पेशेवर मोर्चे पर अच्छा प्रदर्शन करने की संभावना है। आर्थिक स्तर पर किसी से अच्छी रकम मिल सकती है। हेल्थ के प्रति सावधानी बरतें, स्वस्थ रहेंगे। व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, इसका आनंद उठाएंगे। जल्द ही नए घर में शिफ्ट होने के संकेत है।

लकी नंबर: 18, लकी कलर: ब्राउन

वृषभ – ( 21अप्रैल – 20 मई)
व्यावसायिक संभावनाएं उज्ज्वल नजर आ रही हैं। वर्दीधारी लोगों को पदोन्नति मिल सकती है। कोई सामाजिक घटना मंत्रमुग्ध कर सकती है। डाइट कंट्रोल करने से फिट रह सकते हैं।

लकी नंबर: 1, लकी कलर: येलो

मिथुन – (21 मई – 21जून )
सामाजिक मोर्चे पर लोकप्रियता बढ़ना तय है। छुट्टियों का आनंद लेने की संभावना बन रही है। आर्थिक रूप से मजबूत होने के प्रयास सफल होंगे। पारिवारिक समारोह का आनंद लेने के लिए तैयार रहें।

लकी नंबर: 9, लकी कलर: मैरून

कर्क – (22 जून – 22 जुलाई)
छात्र किसी परीक्षा में टॉप कर सकते हैं। गृहणियां घर के समारोह आयोजन में व्यस्त रहेंगी। कुछ लोगों को संपत्ति की अच्छी डील मिल सकती है। जीवनसाथी के साथ समय बिताना अच्छा लगेगा।

लकी नंबर: 11, लकी कलर: पिंक

सिंह – (23 जुलाई -23 अगस्त)
खराब जीवनशैली के कारण बीमार पड़ सकते हैं। परिवार आपके कंफर्ट का पूरा ध्यान रखेगा। किसी यात्रा पर सेलिब्रिटी से मुलाकात संभव है। करियर बनाने के लिए यह समय अनुकूल है। किसी ट्रिप पर जाने के अवसर का लाभ उठा सकते हैं।

लकी नंबर: 7, लकी कलर: ऑफ व्हाइट

कन्या – ( 24 अगस्त -23 सितंबर)
आर्थिक रूप से स्थिति बेहतर होने की संभावना है। नियमित वर्कआउट से फिट रहने में मदद मिलेगी। कार्यस्थल पर चीजें अनुकूल होती चली जाएंगी। घर के मामलों में आपको ध्यान देने की जरूरत है। सामाजिक जीवन बेहतर होने से सम्मान बढ़ेगा।

लकी नंबर: 4, लकी कलर: पर्पल

तुला – (24 सितंबर –23 अक्टूबर)
ऑफिस में सीनियर्स को इंप्रेस करने में व्यस्त रहेंगे। रेगुलर वर्कआउट करने से स्वास्थ्य में सुधार होगा। खर्चों को लेकर पहले से अधिक एलर्ट रहेंगे। घर में किसी फंक्शन का आयोजन हो सकता है। सपनों को पूरा करने में पार्टनर का सपोर्ट मिलेगा।

लकी नंबर: 3, लकी कलर: बेज

वृश्चिक – (24 अक्टूबर – 22 नवंबर)
पैसों को लेकर स्ट्रैटेजी बनाना आवश्यक है। नया प्रोजेक्ट आपका कॉन्फिडेंस बूस्ट करेगा। बिजनेस कर रहे लोगों के जीवन में रौनक आएगी। घर में मनोरंजन का माहौल रहने की उम्मीद है। साथी का इमोशनल सपोर्ट आपके लिए जरूरी है।

लकी नंबर: 8, लकी कलर: सिल्वर

धनु – (23 नवंबर – 21 दिसंबर)
बीमारी से बचना है, तो फिट रहने के विकल्प को चुनें। कार्यक्षेत्र में बिगड़ रही स्थिति को तुरंत संभाल लेंगे। किसी वजह से इंस्टेंट शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। पार्टनर के साथ करीबी आपको खुशी देगी।

लकी नंबर: 6, लकी कलर: ग्रे

मकर – (22 दिसंबर – 21 जनवरी)
सौंपा गया काम पूरा करने से सराहना मिलेगी। विशेषज्ञ के साथ निवेश विकल्पों पर चर्चा करें। होममेकर कोई इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीद सकती हैं। जीवनसाथी का सहयोग आपको खुशी देगा।

लकी नंबर: 9, लकी कलर: पीच

कुंभ – ( 22 जनवरी – 19 फरवरी)
सेहत को प्राथमिकता देने से लाभ मिलेगा। बढ़ते खर्चों के बावजूद पैसों की तंगी नहीं होगी। करियर के लिए बेहतर विकल्प चुन लेना चाहिए। छात्रों द्वारा किए गए प्रयास आपको लाभ देंगे। आपके स्वभाव की बहुत ज्यादा तारीफ की जाएगी।

लकी नंबर: 4, लकी कलर: ऑरेंज

मीन – (20 फरवरी- 20 मार्च)
सक्रिय जीवनशैली छोटी-मोटी बीमारियों से दूर रखेगी। बढ़ते खर्च को मैनेज करने में सफल होंगे। गृहणियां घर की साफ-सफाई में व्यस्त रहेंगी। कुछ लोगों को पदोन्नति मिलने की संभावना है। लंबी यात्रा पर काफी मजेदार समय बितेगा।

लकी नंबर: 7, लकी कलर: ग्रीन

Advertisement
Next Article