India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (28 अगस्त 2024)

06:34 AM Aug 28, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – ( 21 मार्च- 20 अप्रैल)
आप शेप में बने रहने का प्रयास करेंगे। किसी डील को अपने हक में रोक सकते हैं। पेशेवर क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन रहने वाला है। फैमिली विवाद का फैसला पक्ष में आएगा।

लकी नंबर : 4, लकी कलर : पर्पल

वृषभ राशि – (21 अप्रैल- 20 मई)
सेहत के मामले में अति करने से बचें। वित्तीय मामले में स्थिति बेहतर होगी। कार्यक्षेत्र में शानदार प्रदर्शन रहेगा I फैमिली फंक्शन में शामिल हो सकते हैं।

लकी नंबर : 22, लकी कलर : ग्रीन

मिथुन राशि – (21 मई- 21 जून)
नियमित व्यायाम से ब्रेक ले सकते हैं। बचत पर ध्यान देना आवश्यक है,ध्यान दें। ऑफिस में आपके काम का डंका बजेगा। जड़ हो चुकी बीमारी से पीछा छूटने वाला है।

लकी नंबर : 8, लकी कलर : व्हाइट

कर्क राशि – (22 जून- 22 जुलाई)
आमदनी का प्रवाह बढ़ने की उम्मीद है। सेहत संबंधी चिंता बेवजह साबित होगी। प्रोफेशनल फ्रंट पर की गई मेहनत का फल मिलेगा। पुराने दोस्तों से मुलाकात की संभावना है।

लकी नंबर : 1, लकी कलर : मैरून

सिंह राशि – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
दिनचर्या में व्यायाम शामिल करने वाले हैं। कोई आपका बिल भरने वाला है,बचत होगी। फैमिली से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिलेगी। तनाव मुक्त होन के लिए धार्मिक यात्रा करेंगे।

लकी नंबर: 9, लकी कलर : बेबी पिंक


कन्या राशि – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
शेप में बने रहने के लिए व्यायाम शुरु करेंगे। वित से संबंधित चिंताएं दूर होने वाली है। प्रमोशन मिलने की संभावना दिख रही है। फैमिली गेट टुगेदर का आनंद ले पायेंगे। आउट ऑफ टाउन ट्रिप लगने के संकेत हैं।

लकी नंबर : 7, लकी कलर : सैफ्रॉन

तुला राशि – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
डाइट में बदलाव लाएं,वजन कम हो जाएगा। किसी डील से बड़ा फायदा होने वाला है। प्रोफेशनल क्षेत्र में समय अनुकूल रहेगा। परिवार के लोग आपके प्रति सपोर्टिव रहेंगे।

लकी नंबर : 6, लकी कलर : ब्लू


वृश्चिक राशि – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
फिजिकल फिटनेस के प्रति जागरुक होंगे। आमदनी का जरिया बढ़ने के संकेत हैं। फैमिली मैंबर से मिली सलाह पर ध्यान दें। लंबी यात्रा पर जाने की संभावना बन रही है।

लकी नंबर : 5, लकी कलर : येलो

 

धनु राशि – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
व्यायाम और डाइट को लेकर कान्शसरहेंगे। खर्च पर सख्ती रहेगी,कटौती शुरु कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में किसी की मदद से काम बनेगा। वैवाहिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी।

लकी नंबर :18, लकी कलर :पीच


मकर राशि – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
सेहत और फिटनेस को प्राथमिकता देंगे। आर्थिक स्तर पर स्थिरता आने के संकेत हैं। पेंडिंग पड़े मामलों को पूरा करने में सक्षम हैं।

लकी नंबर : 2, लकी कलर : बेज


कुंभ राशि – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
फैमिली मैंबर की सेहत में सुधार देखेंगे। खर्च के अनुकूल कमाने में भी सक्षम हैं। कला क्षेत्र के लोगों की उन्नति संभव है। बिजनेस तेजी से रफ्तार पकड़ने वाला है। धर्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बनेगा।

लकी नंबर : 7, लकी कलर : रेड

मीन राशि – (20 फरवरी- 20 मार्च)
आप में से कुछ जिम ज्वाइन कर सकते हैं। आमदनी का प्रवाह बढ़ने की संभावना है। कमिशन एजेंट की कमाई में तेजी आएगी। परिवार और पैसे को लेकर तनाव रहेगा। रिजर्वेशन की समस्या से जूझना पड़ेगा।

लकी नंबर : 17, लकी कलर : ब्राउन

Advertisement
Next Article