India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Today’s Horoscope: आज का राशिफल (04 ,जून 2024)

07:00 AM Jun 04, 2024 IST
Advertisement

मेष –( 21 मार्च – 20 अप्रैल)
लंबी बीमारी से राहत मिलने वाली है। खर्चा बढ़ेगा आमदनी की कमी रहेगी। फ्रेशर्स को जॉब मिलने में वक्त लगेगा। वेकेशन प्लान को लेकर उत्साहित रहेंगे। प्रॉपर्टी विवाद में फंसने की संभावना है। शैक्षणिक क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन रहेगा।

लकी नंबर : 6 लकी कलर : रॉयल ब्लू

वृषभ –(21 अप्रैल -20 मई)
फिटनेस टारगेट पूरा होता दिख रहा है। इनकम के मामले में भाग्यशाली रहेंगे। किसी प्रोफेशनल आयोजन में व्यस्त रहेंगे। किसी नए क्षेत्र में घूमने जा सकते हैं।

लकी नंबर : 7 लकी कलर : येलो

मिथुन –(21 मई – 21 जून)
मौसम में बदलाव बीमार कर सकता है। स्टॉक मार्केट से ज्यादा उम्मीद न पालें। नेटवर्किंग के कारण बेहतर जॉब मिलेगी। घरेलू जिम्मेदारी कंधे पर आने वाली है।

लकी नंबर : 8 लकी कलर : ग्रीन

कर्क –(22 जून -22 जुलाई)
दिनचर्या में व्यायाम शामिल कर सकते हैं। कर्ज चुकाने के लिए सेविंग मोड में आएंगे। कार्यक्षेत्र में समझदारी से काम लेना होगा। विदेशी कंपनी से साझेदारी होने वाली है।

लकी नंबर : 9 लकी कलर : क्रीम

सिंह – (23 जुलाई -23 अगस्त)
अपने बुजुर्ग को समय देने की जरुरत है। सेहत संबंधी समस्याओं से राहत मिलेगी। पैसे के लेन देन में सावधानी रखनी होगीI प्रोफेशनल क्षेत्र में अनुकूल स्थिति रहेगी।

लकी नंबर : 3 लकी कलर : पीच

कन्या – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
किसी कार्यक्रम में चर्चा का केंद्र बनेंगे। शैक्षणिक स्तर पर सुधार के संकेत हैं। आज प्रॉपर्टी रिलेटेड फैसला लेने से बचें।घर के पेंडिंग काम को निपटाना होगा। मनपसंद सोलमटे मिलने की उम्मीद हैं ।

लकी नंबर :5 लकी कलर : मैजेंटा

तुला – (24 सितंबर – 23 अक्टूबर)
नियमित व्यायाम से ब्रेक लेने वाले हैं। पैसे की कमी को मैनेज कर सकते हैं। ऑफिस की चुनौतियों को निपटा सकेंगे। रेनोवेशन के काम पर नजर रखनी होगी I पढ़ाई में मार्गदर्शन की जरुरत पड़ेगी

लकी नंबर : 4 लकी कलर : पिंक

वृश्चिक –(24 अक्टूबर- 22 नवंबर)
डाइट में चेंज लाने से ऊर्जावान रहेंगे। बिना रिसर्च कहीं निवेश करने से बचें। प्रोफेशनल क्षेत्र में बेहतर स्थिति रहेगी। प्रॉपर्टी के मामले में बड़े निर्णय लेंगे।

लकी नंबर : 11 लकी कलर : सिल्वर

धनु – (23 नवंबर – 21 दिसंबर)
खाने पीने का परहेज रखना जरुरी है। निवेश संबंधी निर्णय जल्दी में न लें। अपने व्यवहार से लोगों का दिल जीतेंगे। कार्यक्षेत्र में आपका कद बढ़ने वाला है।

लकी नंबर : 18 लकी कलर :डार्क ऑरेंज

मकर – (22 दिसंबर – 21 जनवरी)
हेल्दी बनने के लिए खान पान सुधारेंगे। वित्तीय लेन-देन में तेजी आने वाली है। प्रोफेशनल क्षेत्र में आपके क्लाइंट बढ़ेंगे। बच्चों को डिसिप्लिन में रखना होगा।

लकी नंबर : 7 लकी कलर : गोल्डन

कुंभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
होम लोन का पेपर वर्क पूरा हो जाएगा। वर्कप्लेस के माहौल में चेंज ला सकते हैं। रोमांचक यात्रा पर जाने की संभावना है। प्रॉपर्टी सेल में मुंह मांगी कीमत मिलेगी। शैक्षणिक क्षेत्र में सफलता मिल सकती है। स्पाउस की सलाह पर ध्यान देना होगा।

लकी नंबर : 1 लकी कलर : ब्राउन

मीन –(20 फरवरी- 20 मार्च)
व्यायाम ही नहीं डाइट पर भी ध्यान देंगे। होम लोन पास हो जाने की उम्मीद है। बिजनेस में आई मंदी दूर कर पायेंगें। फैमिली इवेंट में शामिल होने वाले हैं। नए घर में शिफ्ट होने की संभावना है। जीवनसाथी से सरप्राइज मिल सकता है।

लकी नंबर : 5 लकी कलर : पर्पल

Advertisement
Next Article