India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Today’s Horoscope: आज का राशिफल (05 ,जून 2024)

07:00 AM Jun 05, 2024 IST
Advertisement

मेष –( 21 मार्च – 20 अप्रैल)
बीमार चल रहे लोगों की सेहत में सुधार होगा। अपनी सेविंग्स को इन्वेस्ट करने से अच्छा रिटर्न मिलेगा। प्रोफेशनल फ्रंट पर आपकी परफॉर्मेंस इंप्रूव होगी। पारिवारिक समारोह में आप थोड़ा व्यस्त रहेंगे। पढ़ाई में स्टूडेंट्स का प्रदर्शन शानदार रहेगा।

लकी नंबर-18, लकी कलर-ऑरेंज

वृषभ –(21 अप्रैल -20 मई)
रेगुलर वर्कआउट से अच्छी हेल्थ एन्जॉय करेंगे। भविष्य के लिए अभी से सेविंग्स शुरू कर दें। कुछ लोगों की सैलरी में बढ़ोतरी संभव है। समझदारी के साथ घरेलू मुद्दों को हल कर लेंगे।

लकी नंबर-9, लकी कलर-सैफ्रॉन

मिथुन –(21 मई – 21 जून)
एक्सरसाइज रूटीन बीच में छोड़ने से शेप बिगड़ सकती है। अटकी पेमेंट मिलने में थोड़ा और समय लग सकता है। वर्कप्लेस पर बड़ी जिम्मेदारी आपको सौंपी जा सकती है।

लकी नंबर-6, लकी कलर-पीच

कर्क –(22 जून -22 जुलाई)
वजन कम करने के लिए डाइट पर कंट्रोल जरूरी है। फिजूल खर्च की बजाय पैसा सेव करने की कोशिश करें। वर्कफ्रंट पर पहचान बनाने में थोड़ा समय लग सकता है।

लकी नंबर-4, लकी कलर-सिल्वर

सिंह – (23 जुलाई -23 अगस्त)
बुजुर्गों को पूरी तरह स्वस्थ होने में समय लग सकता है। ऑफिस में अधूरे काम समय पर पूरे करने की कोशिश करें। माता-पिता को अपनी बात के लिए राजी करना होगा।

लकी नंबर-9, लकी कलर-ब्राउन

कन्या – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
एक्टिव लाइफस्टाइल के लिए फिटनेस प्लान बनाकर चलें। फाइनेंशियल फ्रंट पर फिलहाल सेविंग्स मोड में रहें। कार्यस्थल पर परिस्थितियों के अनुसार खुद में बदलाव लाएं। बच्चों के साथ टाइम स्पेंड कर आप अच्छा फील करेंगे।

लकी नंबर-7, लकी कलर-पर्पल

तुला – (24 सितंबर – 23 अक्टूबर)
स्टूडेंट्स पर प्रतिस्पर्धा में अच्छा प्रदर्शन करने का प्रेशर रहेगा। प्रोपर्टी खरीदने वाले लोग होमलोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। मन का स्ट्रेस दूर करने के लिए ट्रैवलिंग बेस्ट ऑप्शन रहेगा। फैमिली मेंबर्स को खुश देखकर आपको भी खुशी मिलेगी।

लकी नंबर-1, लकी कलर-रेड

वृश्चिक –(24 अक्टूबर- 22 नवंबर)
सकारात्मक विचारों से डिप्रेशन और स्ट्रेस दूर होगा। अच्छी आर्थिक स्थिति होने के बावजूद खर्चों पर काबू रखें। ऑफिस में काम के दौरान दिशा-निर्देशों का पालन अवश्य करें।

लकी नंबर-2, लकी कलर-येलो

धनु – (23 नवंबर – 21 दिसंबर)
पुरानी बीमारी ठीक होने में थोड़ा समय लग सकता है। अतिरिक्त खर्चों को काबू में करना जरूरी है। घर पर दूसरों के कामों में ज्यादा हस्तक्षेप ना करें।

लकी नंबर-4, लकी कलर-लाइट ब्लू

मकर – (22 दिसंबर – 21 जनवरी)
बीमार लोगों को स्वस्थ होने में कुछ समय लगेगा, धैर्य रखें। रियल एस्टेट में निवेश से पहले किसी एक्सपर्ट की सलाह लें। घर के कार्य पूरे करने के लिए ऑफिस से छुट्टी लेनी पड़ सकती है।

लकी नंबर-5, लकी कलर-लाइट ग्रीन

कुंभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
हेल्थ अच्छी रहेगी, लेकिन फिटनेस की ओर भी ध्यान दें। मुश्किल समय के लिए अभी से पैसा बचाना शुरू कर दें। अच्छे करियर के लिए प्रोफेशन पर फोकस जरूरी है। परिवार या दोस्तों के साथ घूमने जाने का प्लान बन सकता है।

लकी नंबर-1, लकी कलर-मैजेंटा

मीन –(20 फरवरी- 20 मार्च)
डाइट पर कंट्रोल रखें और जंक फूड से दूर रहें। किसी बड़ी स्कीम में पैसा इन्वेस्ट कर सकते हैं। वर्कप्लेस पर नए आइडियाज में कामयाबी अवश्य मिलेगी। आपके प्रयासों से घर का वातावरण शांत और खुशहाल रहेगा।

लकी नंबर-5, लकी कलर-बेज

Advertisement
Next Article