India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Today’s Horoscope: आज का राशिफल (08 ,जून 2024)

07:00 AM Jun 08, 2024 IST
Advertisement

मेष –( 21 मार्च – 20 अप्रैल)
फिजिकली और मेंटली बेहतर फील करेंगे। क्रेडिट स्कोर में बढ़ोतरी की संभावना है। हार्डवर्क का फल मिलेगा,इंक्रिमेंट संभव है। सिबलिंग के साथ कनेक्शन मजबूत होगा। समस्याओं का तत्काल निदान कर पायेंगे। स्कॉलरशिप की श्रेणी में आने के संकेत हैं।

लकी नंबर : 2, लकी कलर : पीच

वृषभ –(21 अप्रैल -20 मई)
हेल्दी लाइफस्टाइल को प्राथमिकता देंगे। अपनी क्रिएटिविटी का प्रयोग कर पायेंगे। सही बजट से आर्थिक स्थिरता आएगी। पारिवारिक माहौल उत्साहजनक रहेगी। प्रॉपर्टी में बढ़ोतरी होने की संभावना है।

लकी नंबर : 8, लकी कलर :येलो

मिथुन –(21 मई – 21 जून)
स्टॉक मार्केट से अच्छा मुनाफा संभव है। पेशेवर क्षेत्र में लीडर का रोल निभायेंगे। फैमिली के लोग सपोर्टिव रवैया रखेंगे। समुद्री इलाके में घुमने जा सकते हैं। कला के क्षेत्र में पहचान बना सकते हैं।

लकी नंबर : 5, लकी कलर : डार्क ग्रे

कर्क –(22 जून -22 जुलाई)
दिनचर्या में व्यायाम शामिल कर सकते हैं। व्यापार में विदेशी मुद्रा आना शुरु होगा। करियर के क्षेत्र में सफलता मिलने वाली है। परिवार में अच्छे संवाद का माहौल बनेगा।

लकी नंबर : 4, लकी कलर : पर्पल

सिंह – (23 जुलाई -23 अगस्त)
शैक्षणिक क्षेत्र में कुछ बड़ा कर पायेंगे। भरोसेमंद प्रॉपर्टी डीलर की तलाश रहेगी। फोटोग्राफी का शौक पूरा कर सकते हैं। घरेलू स्तर पर कुछ परेशानी रहेगी। प्रोफेशनल क्षेत्र में आपका रुतबा बढ़ेगा।

लकी नंबर :6, लकी कलर : ब्लू

कन्या –(24 अगस्त- 23 सितंबर)
सांस संबंधी व्यायाम पर फोकस करेंगे। आर्थिक स्तर पर उन्नति के संकेत हैं। परिवार के साथ लगाव ओर गहरा होगा। एडवेंचर ट्रिप पर जाने की संभावना है। पढ़ाई में फोकस बढ़ने की उम्मीद है। जीवन के प्रति पॉजिटिव सोच बढ़ेगी।

लकी नंबर :11, लकी कलर: सिल्वर

तुला – (24 सितंबर – 23 अक्टूबर)
सही केयर से पुरानी बीमारी दूर होगी। निवेश से अच्छा रिटर्न मिलने वाला है। साझेदारी के काम में सफलता मिलेगी। परिवार के लोगों की सहानुभूति मिलेगी। रेंट के जरिये अच्छी आमदनी होगी। रिसर्च के क्षेत्र में नाम कमा सकते हैं।

लकी नंबर : 5, लकी कलर : सैफ्रॉन

वृश्चिक –(24 अक्टूबर- 22 नवंबर)
नेचुरल ट्रीटमेंट पर भरोसा बढ़ने वाला है। बिजनेस में इनकम धीमी रह सकती है। स्किल के अनुरुप जॉब मिल सकता है। ट्रैकिंग पर जाने का अनुकूल समय है।

लकी नंबर : 4, लकी कलर : मैजेंटा

धनु – (23 नवंबर – 21 दिसंबर)
बच्चों की सेहत का खास ख्याल रखें। गिफ्ट के तौर पर अच्छी आमदनी होगी। कम्यूनिकेशन स्किल पर ध्यान देना होगा। ग्रैंड पैरेंट्स से लगाव बढ़ने वाला है। वेकेशन के लिए समुद्री इलाके चुनेंगे।

लकी नंबर :1, लकी कलर : गोल्डन

मकर –(22 दिसंबर – 21 जनवरी)
हेल्दी लाइफ स्टाइल प्राथमिकता रहेगी। परिवार की एकजुटता का ख्याल रखेंगे। जल्द ही सारा लोन चुका सकते हैं। कलिग्स के साथ अच्छे संबंध रहेंगे I पति पत्नी में भरोसे की कमी रहेगी।

लकी नंबर : 8, लकी कलर : बेज

कुंभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
सेल्फ केयर की अहमियत समझेंगे। रिस्क लेने की क्षमता बढ़ने वाली है। फैमिली के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे। एडवेंचर ट्रिप पर जाना यादगार रहेगा। मनपसंद प्रॉपर्टी की तलाश पूरी होगी। फ्रेशर्स को आसानी से जॉब मिल जाएगी।

लकी नंबर : 3, लकी कलर : क्रीम

मीन –(20 फरवरी- 20 मार्च)
फिटनेस के प्रति समर्पित रहने वाले हैं। सेविंग को लेकर सख्त रुख रखना पड़ेगा। करियर में तरक्की मिलने के संकेत हैं। पारिवारिक मामले में धैर्य रखना होगा। पहाड़ों की खूबसूरती देखने जा सकते हैं। सोशल वर्क में आपकी दिलचस्पी बढ़ेगी।

लकी नंबर :11, लकी कलर : व्हाइट

Advertisement
Next Article