India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (12 जून 2024)

07:00 AM Jun 12, 2024 IST
Advertisement

मेष –( 21 मार्च – 20 अप्रैल)
संभल कर खर्च करने से बचत बढ़ेगी I जंक फूड छोड़ने से हेल्थ अच्छी रहेगी। कार्यक्षेत्र में फेवरेबल माहौल बना पाएंगे I परिवार में कोई बड़ी खुशी आने वाली है। किसी करीबी के साथ ट्रैवल कर सकते हैं। प्रॉपर्टी खरीदने का सपना अब पूरा होगा।

लकी नंबर : 11, लकी कलर : येलो

वृषभ –(21 अप्रैल -20 मई)
शानदार आमदनी का रास्ता खुलने वाला है। वर्कप्लेस में आपका रुतबा बढ़ने वाला है। घर के इंटिरियर में बदलाव ला सकते हैं। शहर से बाहर छुट्टियाँ बिताने जा सकते हैं। वैवाहिक जीवन में तनाव बढ़ सकता है।

लकी नंबर : 18, लकी कलर : पर्पल

मिथुन –(21 मई – 21 जून)
फिजिकल फिटनेस पर फोकस कर सकते हैं। पेशेवर योजनाओं पर काम शुरु हो जाएगा। इनकम का प्रवाह बढ़ने की उम्मीद है। घर में हुए बदलाव सबके अनुकूल साबित होंगे।

लकी नंबर : 6, लकी कलर : क्रीम

कर्क –(22 जून -22 जुलाई)
आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी,बड़े फैसले लेंगे। स्वास्थ्य के प्रति सजग रहने की जरुरत है। ऑफिस में प्रभावशाली भूमिका निभायेंगे। घरेलू मामले में कोई बड़ा सपना पूरा होगा।

लकी नंबर : 1, लकी कलर : डार्क ब्राउन

सिंह – (23 जुलाई -23 अगस्त)
निवेश को लेकर थोड़ी दुविधा में रहेंगे। डाइट के मामले में आत्मनियंत्रण बढ़ेगा। प्रोफेशनल क्षेत्र में व्यस्तता बढ़ने वाली है। घर के सदस्यों की सलाह पर ध्यान दें।

लकी नंबर : 2, लकी कलर : ब्लू

कन्या –(24 अगस्त- 23 सितंबर)
नए उद्यम का रास्ता खुलने वाला है। लाइफस्टाइल में परिवर्तन ला सकते हैं। निजी काम के लिए ऑफिस से ब्रेक लेंगे। पैरेंट्स आपके विचार से असहमत रहेंगे। ट्रिप पर जाने की संभावना बन रही है। नए और अच्छे लोकेशन पर शिफ्ट करेंगे।

लकी नंबर : 8, लकी कलर : व्हाइट

तुला – (24 सितंबर – 23 अक्टूबर)
हेल्थ कान्शस रहने का लाभ दिखने लगेगा। आर्थिक मुद्दे पर सुकून की स्थति रहेगी। पेशेवर क्षेत्र में वरिष्ठों का सपोर्ट मिलेगा। विदेश जाने का प्लान स्वरुप लेने वाला है। प्रॉपर्टी में निवेश करना सही फैसला रहेगा।

लकी नंबर :3, लकी कलर : सैफ्रॉन

वृश्चिक –(24 अक्टूबर- 22 नवंबर)
धीरे धीरे इनकम का फ्लो बढ़ता दिखेगा। दिनचर्या में व्यायाम शामिल करने वाले हैं। कार्यक्षेत्र में आपके स्किल की डिमांड बढ़ेगी। बड़ों की सलाह से टूटते रिश्ते को बचा पायेंगे।

लकी नंबर : 9, लकी कलर : सिल्वर

धनु – (23 नवंबर – 21 दिसंबर)
प्रोफेशनल क्षेत्र में चुनौतियाँ आ सकती हैं। वित्तीय स्तर पर स्थिरता महसूस करेंगे। सेहत के मामले में आप लकी साबित होंगे। अपना घर लेने का सपना पूरा होने वाला है।

लकी नंबर : 7, लकी कलर : गोल्डन

मकर –(22 दिसंबर – 21 जनवरी)
सोशल नेटवर्किंग का फायदा उठा पायेंगे। आपके प्रयास से सेहत अच्छी बनी रहेगी। प्रॉपर्टी निवेश से अच्छा रिटर्न मिलेगा। करियर ग्राफ तेजी से आगे बढ़ने वाला है।

लकी नंबर : 22, लकी कलर : बेज

कुंभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
सेहत और फिटनेस को लेकर सजग रहेंगे। प्रोफेशनल क्षेत्र में बड़ी जिम्मेदारी मिलेगी। आर्थिक स्तर पर उन्नति के संकेत हैं। सोशल सर्कल में प्रभावशाली साबित होंगे। वेकेशन पर जाएंगे,शानदार समय रहेगा। घर के कंशट्रक्शन का प्लान बन सकता है।

लकी नंबर :1, लकी कलर : बेबी पिंक

मीन –(20 फरवरी- 20 मार्च)
रुटीन लाइफ में बदलाव की जरुरत है। हॉलिडे प्लान करें,रिफ्रेश महसूस करेंगे। दोस्तों से मुलाकात होने की संभावना है। बुक की गई प्रॉपर्टी पर हक मिल जाएगा। वरिष्ठों का सपोर्ट काम आसान कर देगा।

लकी नंबर : 8, लकी कलर : मैजेंटा

Advertisement
Next Article