India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Today’s Horoscope: आज का राशिफल (07 ,जून 2024)

07:00 AM Jun 07, 2024 IST
Advertisement

मेष –( 21 मार्च – 20 अप्रैल)
सेहत को लेकर थोड़ा सीरियस होने की जरूरत है। मुश्किल समय के लिए सेविंग्स करने की आदत डालें। नया बिजनेस बहुत ही सावधानी के साथ प्लान करें। आज किसी दोस्त या रिश्तेदार से मिलने जा सकते हैं। पार्टनर से मिलने के लिए थोड़ा उत्सुक हो सकते हैं।

लकी नंबर-4, लकी कलर-डार्क ग्रे

वृषभ –(21 अप्रैल -20 मई)
पुरानी स्वास्थ्य समस्या से आज निजात मिल जाएगी। फिजूल खर्च की बजाय पैसा सेव करने की कोशिश करें। करियर संबंधित कोई भी फैसला सोच-समझकर ही लें।

लकी नंबर-17, लकी कलर-ग्रीन

मिथुन –(21 मई – 21 जून)
पुरानी बीमारी ठीक होने में थोड़ा वक्त लग सकता है। दूसरों की आर्थिक स्थिति देख जलने की आदत छोड़ दें। ऑफिस में गलतियों से बचने के लिए स्ट्रेस दूर करना होगा।

लकी नंबर-17, लकी कलर-पर्पल

कर्क –(22 जून -22 जुलाई)
पुरानी बीमारी दोबारा परेशान कर सकती है, सावधान रहें। आर्थिक स्थिति मजबूत करने के लिए खर्चों पर लगाम जरूरी है। वर्कप्लेस पर काम और पॉजिटिव रिजल्ट पर ध्यान दें।

लकी नंबर-8, लकी कलर-मैजेंटा

सिंह – (23 जुलाई -23 अगस्त)
आज किसी बात को लेकर मेंटल स्ट्रेस हो सकता है। स्टॉक मार्केट में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। ऑफिस में बड़े प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी आपको मिल सकती है।

लकी नंबर-7, लकी कलर-डार्क ब्लू

कन्या –(24 अगस्त- 23 सितंबर)
अधिक स्ट्रीट फूड के सेवन से हेल्थ बिगड़ सकती है। वाहन या किसी चीज की मरम्मत पर पैसा खर्च हो सकता है। प्रोफेशनल फ्रंट पर अपनी पॉजिशन मजबूत करने की कोशिश करें। रिलैक्स करने के लिए घर का वातावरण शांत बनाए रखें।

लकी नंबर-6, लकी कलर-डार्क ब्राउन

तुला – (24 सितंबर – 23 अक्टूबर)
अच्छे शेप में आना थोड़ा मुश्किल होगा, नामुमकिन नहीं। आज के दिन अपने फिजूल खर्चों पर लगाम लगाकर चलें। उपलब्धियों के कारण करियर में ग्रोथ के अवसर मिलेंगे। परिवार में चल रहे मतभेद दूर करने की कोशिश करें।

लकी नंबर-1, लकी कलर-पीच

वृश्चिक –(24 अक्टूबर- 22 नवंबर)
अच्छी फिटनेस के लिए वर्कआउट रूटीन फॉलो करना होगा। दोस्तों के ऊपर थोड़ा अधिक पैसा खर्च हो सकता है। प्रोफेशनल फ्रंट पर हिम्मत के साथ टास्क पूरे करें।

लकी नंबर-11, लकी कलर-लाइट रेड

धनु – (23 नवंबर – 21 दिसंबर)
वर्कआउट पर ध्यान ना देने से फिटनेस बिगड़ सकती है। समय के साथ आर्थिक स्थिति में सुधार होता नजर आएगा। कार्यक्षेत्र पर अच्छे काम के लिए प्रशंसा मिल सकती है।

लकी नंबर-7, लकी कलर-व्हाइट

मकर –(22 दिसंबर – 21 जनवरी)
नौकरीपेशे लोगों की सैलरी में बढ़ोतरी संभव है। आप अपने नैचुरल स्वभाव को ना बदलें। प्रतिस्पर्धा के कारण अन्य कामों में देरी हो सकती है।

लकी नंबर-1, लकी कलर-गोल्डन

कुंभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
बीमार लोगों की सेहत में तेजी से सुधार होगा। लोन के लिए पेपरवर्क आज पूरे हो जाएंगे। अकेडमिक फ्रंट पर भाग्य आपके पक्ष में रहेगा। ऑफिस में कोई मुश्किल टास्क आपको सौंपा जा सकता है। फैमिली मेंबर्स आपके आइडियाज को ठुकरा सकते हैं।

लकी नंबर-18, लकी कलर-बेज

मीन –(20 फरवरी- 20 मार्च)
अच्छी सेहत के लिए फिटनेस रूटीन शुरू करना होगा। किसी को उधार दिया पैसा आज वापस मिल सकता है। सीनियर्स आपकी लीव एप्लीकेशन को मंजूरी दे देंगे। परिवार के युवा सदस्य आपसे मदद मांग सकते हैं।

लकी नंबर-6, लकी कलर-डार्क रेड

Advertisement
Next Article