+

UP : मैनपुरी में सपा जिलाध्यक्ष के साथ खौफनाक हादसा, ट्रक ने कार को कई बार मारी टक्कर, वायरल हुआ Video

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव पर बीती रात जानलेवा हमला हुआ। सपा कार्यालय से घर की ओर जा रहे नेता की कार को एक ट्रक ने कई बार टक्कर मारी।
UP : मैनपुरी में सपा जिलाध्यक्ष के साथ खौफनाक हादसा, ट्रक ने कार को कई बार मारी टक्कर, वायरल हुआ Video
उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव पर बीती रात जानलेवा हमला हुआ। सपा कार्यालय से घर की ओर जा रहे नेता की कार को एक ट्रक ने कई बार टक्कर मारी। इतना ही नहीं ट्रक चालक नेता सवार गाड़ी को कई मीटर तक घसीटते हुए ले गया। इस खौफनाक हादसे का वीडियो भी सामने आया है।
दरअसल, रविवार देर रात मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव कार्यालय से करहल रोड स्थित आवास पर अपनी विटारा ब्रिजा कार से जा रहे थे। जैसे ही वह शहर के माधव गेस्ट हाउस के सामने पहुंचे तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने सपा के जिलाध्यक्ष की गाड़ी में टक्कर मार दी।
जब तक जिलाध्यक्ष ने पीछे मुड़ कर देखा तब तक दोबारा ट्रक चालक ने फिर तेजी से टक्कर मारी और गाड़ी को करहल चौराहे की तरफ 500 मीटर खींचता हुआ ले गया। जब बाइक सवारों ने ट्रक के आगे गाड़ी को लगाकर रोकने का प्रयास किया तो उनके ऊपर भी ड्राइवर ने ट्रक चढ़ाने की कोशिश की।
ट्रक को करहल चौराहे पर पर पकड़ लिया गया। तब तक आसपास के लोग भी दौड़ कर घटनास्थल की ओर पहुंच गए चौराहे पर तैनात पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया है। इस घटना में सपा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष बाल बाल बचे। सूचना पाकर सपा के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है फिलहाल थाने में कोई तहरीर नहीं दी गई है। 

facebook twitter instagram