+

ऑपरेशन के समय गुल हुई अस्पताल की बिजली, गर्भवती महिला की मौत

तमिलनाडु के कोयंबटूर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां बिजली गुल होने से एक गर्भवती महिला की ऑपरेशन के दौरान मौत हो गई।
ऑपरेशन के समय गुल हुई अस्पताल की बिजली, गर्भवती महिला की मौत
तमिलनाडु के कोयंबटूर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां बिजली गुल होने से एक गर्भवती महिला की ऑपरेशन के दौरान मौत हो गई। कोयंबटूर से 35 किलोमीटर दूर अन्नूर के पास उथुपलायम की रहने वाली 22 वर्षीय वनमती को 9 सितंबर को जिले के अन्नूर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 
पुलिस ने बताया कि 21 सितंबर को जब अस्पताल में डॉक्टर महिला का ऑपरेशन कर रहे थे तभी अचानक बिजली चली गई। पुलिस के अनुसार, जनरेटर के काम नहीं करने के कारण समस्या उत्पन्न हुई और डॉक्टरों को महिला को एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित करने के लिए मजबूर होना पड़ा।
महिला ने दिया एक लड़के को जन्म 
पुलिस ने बताया कि वनमती ने एक लड़के को जन्म दिया, जो पूरी तरह स्वस्थ है। उन्होंने कहा कि उसकी हालत बिगड़ने पर उसे पास के कोविलपलायम के एक अन्य निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन, आज सुबह उनका निधन हो गया।
घटना जांच आदेश
पुलिस ने कहा कि वनमती की मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। वनमती के परिवार के सदस्यों ने एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान बिजली कटौती के कारण उनकी मौत और डॉक्टरों की कथित लापरवाही के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया। अस्पताल को जिम्मेदार ठहराया है।
facebook twitter instagram