+

शेखर रवजियानी से होटल ने 3 अण्डों के लिए वसूले 1672 रूपए, लोगों ने उल्टा कर दिया बुरी तरह ट्रोल

शेखर रवजियानी से होटल ने 3 अण्डों के लिए वसूले 1672 रूपए, लोगों ने उल्टा कर दिया बुरी तरह ट्रोल
इसी साल जुलाई के महीने में एक मामला सामने आया था जिसमे अभिनेता राहुल बोस से चंडीगढ़ के एक होटल ने दो केलों के लिए 442.50 रुपये वसूले थे। ये मुद्दा सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुआ था और लोगों ने अपने साथ होटलों में हुई ठगी के बारे में सोशल मीडिया पर खूब मैसेज दिए थे। अब म्‍यूजिक डायरेक्‍टर शेखर रवजियानी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। 


जी हां शेखर रवजियानी से एक पांच सितारा होटल ने 3 उबले अण्डों के लिए 1672 रूपए का बिल चार्ज किया। जहां राहुल बोस के मामले में होटल पर 25000 हजार का जुर्माना लगाया था वहीं शेखर के केस में सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ही ट्रोल कर रहे है। 

दरअसल विशाल शेखर के जोड़ीदार शेखर रवजियानी काम के सिलसिले में बीते दिनों अहमदाबाद के एक 5 स्टार होटल में रुके थे। होटल ने उनके खाने के बिल में उनपर 3 उबले अण्डों के लिए  1672 रूपए का बिल थमा दिया। शेखर ने ये बिल सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमे 1350 के अण्डों के साथ 67 रुपये का सर्विस टैक्‍स और 255.16 रुपये जीएसटी भी जोड़ा गया है। 

शेखर का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों ने 5 स्टार होटलों की मनमानी के खिलाफ नाराजगी जाहिर की वहीं बहुत से यूजर्स ने शेखर पर तंज कस्ते हुए लिखा कि उबले अंडे खाने के लिए आपको इतने महंगे होटल में जाने की क्या जरुरत थी। 


कई यूजर्स का कहना है कि जब ये चीज बाहर कहीं भी रोड पर आसानी से और बेहद सस्ते दाम में मिल सकती है तो शेखर को होटल में आर्डर करने से पहले रेट पूछ लेना चाहिए था। कई यूजर्स ने मजाक उड़ाते हुए लिखा की क्या उन्होंने पहले मेनू में रेट चेक नहीं किया था। 

बता दें जब राहुल बोस का मामला वायरल हो रहा था तब एक सोशल मीडिया यूजर ने कुछ ऐसा ही बिल सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमे दो उबले अंडों की कीमत 1700 रुपये जोड़ी गई थी। 


वहीं होटल असोसिएशन का कहना है कि पांच सितारा होटल्स की तुलना बाजार के रेट्स के साथ नहीं की जा सकती। होटल केवल सामान को ही नहीं खरीदते बल्कि सेवा, गुणवत्ता, कटलर आदि का भी दिहां रखा जाता है।  इस वजह से होटल्स में रेट बाजार से ज्यादा होना वाजिब है। 

देखिये फैंस ने कैसे किया शेखर रवजियानी को ट्रोल:

1.


2.


3.


4.


5.



बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter