+

हार्टअटैक और ब्रेन डैमेज के बाद अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की हालत?, निधन तक की उड़ चुकी है अफवाह

देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर फैंस चिंता में बने हुए है। दरअसल, उन्हें हार्टअटैक आया है। एंजियोप्लास्टी और ब्रेन के डैमेज होने के बाद राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बनी रही और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया। रिपोर्ट्स की माने तो अब कॉमेडियन की तबीयत में तेजी से सुधार देखने को मिल रहा है।
हार्टअटैक और ब्रेन डैमेज के बाद अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की हालत?, निधन तक की उड़ चुकी है अफवाह
देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर फैंस चिंता में बने हुए है। दरअसल, बुधवार की सुबह वर्कआउट करते वक्त राजू श्रीवास्तव की तबीयत खराब हो गई थी। वह बेहोश हो गए थे, जिसके बाद उन्हें एम्स ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने बताया कि उन्हें हार्टअटैक आया है। एंजियोप्लास्टी और ब्रेन के डैमेज होने के बाद राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बनी रही और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया।



कई रिपोर्ट्स सामने आ रही है कि राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य में कोई बड़ा सुधार नहीं आया है, वो अब भी बेहोश हैं। लेकिन इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। रिपोर्ट्स की माने तो अब कॉमेडियन की तबीयत में तेजी से सुधार देखने को मिल रहा है। जानकारी के मुताबिक राजू श्रीवास्तव के उंगलियों के बाद अब उनके शोल्डर में भी मूवमेंट होने लगा है। जिसे डॉक्टर अच्छा संकेत मान रहे हैं।


राजू श्रीवास्तव के परिवार ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा, "प्रिय सभी, राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। कृपया किसी भी अफवाह/फर्जी खबर को प्रसारित करने पर ध्यान न दें। कृपया उनके लिए प्रार्थना करें।"

बता दें कि पिछले दस सालों में राजू श्रीवास्तव की तीन बार एंजियोप्लास्टी हो चुकी है। जी हां, कॉमेडियन की मेडिकल हिस्ट्री के मुताबिक उन्होंने पहली बार 10 साल पहले मुंबई के एक हॉस्पिटल में एंजियोप्लास्टी करवाई थी। इसके बाद 7 साल पहले मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। 


वहीं बुधवार को तीसरी बार डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव की एंजियोप्लास्टी की है। हालांकि अब भी राजू श्रीवास्तव का ब्रेन रिस्पॉन्स नहीं कर रहा है।
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram