+

करीना कपूर का प्रेग्नेंसी को लेकर बड़ा खुलासा, सैफ अली खान ने एक्ट्रेस के दूसरी बार मां बनने पर दिया ऐसा रिएक्शन

सुपरस्टार सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर खान बॉलीवुड का एक सबसे क्यूट कपल्स में से एक है।
करीना कपूर का प्रेग्नेंसी को लेकर बड़ा खुलासा, सैफ अली खान ने एक्ट्रेस के दूसरी बार मां बनने पर दिया ऐसा रिएक्शन
सुपरस्टार सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर खान बॉलीवुड का एक सबसे क्यूट कपल्स में से एक है। करीना और सैफ साल 2021 में दोबारा से पेरेंट्स बनने वाले हैं। इस समय करीना अपनी प्रेग्नेंसी टाइम को खूब एन्जॉए कर रही हैं। दरअसल इस कपल ने फिर से पेरेंट्स बनने की खुशखबरी फैंस के साथ पिछले महीनों ही साझा की है। जिसके बाद से यह खबर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। 


करीना कपूर ने किया खुलासा

हाल ही में करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब सैफ को उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में खबर मिली तो अभिनेता का रिएक्शन कैसा था। उन्होंने कहा उन्हें परिवार की ओर से कोई फिल्मी रिएक्शन नहीं मिला और सैफ बिल्कुल नॉर्मल और शांत थे। साथ ही वो प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर काफी खुश भी थे। आगे करीना ने बताया कि ऐसा कुछ प्लान नहीं था,लेकिन ये ऐसा था कि जिसे वो सेलिब्रेट करना चाहते थे और दोनों साथ एन्जॉय करना चाहते थे।


बता दें,करीना कपूर और सैफ ने अगस्त महीने के शुरूआत में एक आधिकारिक बयान जारी करके बताया। तब इस कपल ने कहा हमें यह बात बतात हुए खुशी हो रही है कि हमारे घर में एक नन्हा मेहमान जल्द ही दस्तक देने वाला है। करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं,आपके प्यार और सपोर्ट के लिए हमारे सभी चाहने वालों को धन्यवाद। जिसके बाद इंटरनेट पर यह खबरें आग की तरह फैलने लगी। 


पूरी की लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में करीना के साथ आमिर खान लीड रोल में हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेने के बाद करीना ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल मैसेज किया। इस दौरान एक्ट्रेस ने आमिर खान संग शूट के बीच में ली गई फोटो को शेयर किया था।


इस फोटो के साथ करीना ने लिखा, 'सभी जर्नी का एक अंत होता है। आज मैंने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग खत्म की। कठिन समय, महामारी, मेरी प्रेग्नेंसी और नर्वसनेस कोई भी हमारे जज्बे को रोक नहीं सकी। बेशक सबकुछ सुरक्षा नियमों को ध्यान में रखते हुए किया गया। शुक्रिया आमिर खान और अद्वैत चंदन। शुक्रिया पूरी शानदार टीम, पूरी क्रू मैं आपको याद करूंगी।




बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram