+

HP News: सोमवार को हिमाचल प्रदेश का दौरा करेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सोमवार को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा का दौरा करेंगे और देश की सेवा में प्राणों की आहुति देने वाले सैनिकों के परिवारों के सम्मान समारोह में शामिल होंगे।
HP News: सोमवार को हिमाचल प्रदेश का दौरा करेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हिमाचल प्रदेश का दौरा करने वाले हैं, बताया जा रहा यह दौरा सोमवार यानि की कल करेंगे। इस समारोह में देश के प्रति किसी भी तरह से भेदभाव न रखने वाले अमर सैनिकों  के परिवारो वालो से मिलंगे। जिन्होंने अपने प्राण को भारत माता के लिए न्यौछावार कर दिए और धरती मां की गोद में सो  गए।   
कल दौरा करेंगे राजनाथ सिंह 
मंत्री ने रविवार को एक ट्वीट में कहा, कल 26 सितंबर को मैं हिमाचल प्रदेश के बडोली, कांगड़ा का दौरा करूंगा। देश की सेवा करते हुए अपने प्राणों की आहुति देने वाले हमारे वीर जवानों के परिवारों के सम्मान समारोह में शामिल होऊंगा।
उन्होंने एक अन्य ट्वीट में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विचारक दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि दी।
रक्षा मंत्री ने ट्वीट करके बताया 
Rajnath Singh wanted to join the army but could not story narrated | सेना  में शामिल होना चाहते थे राजनाथ सिंह, तभी हुई दुखद घटना, सुनाई अपनी कहानी |  Hindi News, राष्ट्र
रक्षा मंत्री ने अभिलेखीय छवियों और एक रिकॉर्ड किए गए वीडियो संदेश के माध्यम से उपाध्याय की विरासत को दिखाने वाली एक छोटी वीडियो क्लिप साझा की।उन्होंने ट्वीट किया, मैं पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी को उनकी जयंती पर नमन करता हूं। रिकॉर्ड किए गए संदेश में सिंह ने दिवंगत नेता के दर्शन और विचारधारा की प्रशंसा की तथा कहा कि यदि उनके द्वारा प्रतिपादित दृष्टिकोण को ध्यान में रखा जाए तो भारतीय आज की चुनौतियों का सामना कर सकते हैं।
facebook twitter instagram