+

ऋतिक रोशन कर रहे है फिर दूल्हा बनने की तयारी, सबा आजाद संग रचाएंगे दूसरी शादी?

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी लाइफ के हैप्पी फेज को एन्जॉय कर रहे है। ऋतिक और सबा आजाद के रिलेशनशिप के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में खूब सुनाई देते है। ऐसे में अब उड़ती- उड़ती खबरे आ रही है कि ऋतिक रोशन जल्द ही दूसरी शादी कर सकते है।
ऋतिक रोशन कर रहे है फिर दूल्हा बनने की तयारी, सबा आजाद संग रचाएंगे दूसरी शादी?
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी लाइफ के हैप्पी फेज को एन्जॉय कर रहे है। ऋतिक और सबा आजाद के रिलेशनशिप के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में खूब सुनाई देते है। अब दोनों अक्सर साथ दिखाई देते है और बात इतनी सीरियस हो चुकी है कि इस लव स्टोरी में कपल की फैमिलीज़ भी इन्वॉल्व हो चुकी है। ऐसे में अब उड़ती- उड़ती खबरे आ रही है कि ऋतिक रोशन जल्द ही दूसरी शादी कर सकते है।


बता दे, ऋतिक रोशन करीब 8 साल पहले अपनी पहली पत्नी सुजैन खान से अलग हो गए थे। हालांकि अलग होने के बावजूद दोनों अभी भी अच्छे दोस्त है। हालांकि ऋतिक जहां सबा आजाद के साथ है, वहीं सुजैन खान अर्सलान गोनी को एते कर रही हैं। इतना ही नहीं सबा और सुजैन में भी अच्छी बॉन्डिंग है। 


वही, दूसरी ओर ऋतिक रोशन और सबा आजाद अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं। सोशल मीडिया पर दोनों एक- दूसरे की तारीफ करते नहीं थकते। दोनों एक दूसरे के साथ खुश रहते हैं, हॉलीडेज पर साथ जाते हैं और कहा जा रहा है कि एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस भी हैं। 


हालांकि एक्टर ने कभी सबा के साथ रिलेशनशिप को लेकर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है। लेकिन अब शादी को लेकर कुछ खबरे सामने आ रही है। लेकिन सच्चाई ये है कि शादी को लेकर सबा और ऋतिक किसी जल्दीबाजी में नहीं हैं। ये दोनों ही अभी एक दूसरे का साथ एन्जॉय कर रहे हैं। 


मीडिया रिपोर्ट की माने तो जाने माने दिवंगत ज्योतिषी बेजन दारूवाला ने ऋतिक रोशन को लेकर भविष्यवाणी की थी कि एक्टर की दूसरी शादी होगी। उन्होंने ये बात तब कही थी जब सुजैन के साथ उनका रिश्ता खत्म हुआ था। लेकिन उनकी भविष्यवाणी सच होगी या नहीं, ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा।
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram