ऋतिक रोशन ने कंगना के आरोपों पर पहली बार तोड़ी चुप्पी,कहा उस महिला के साथ मेरा...

कई सालों से चला आ रहा बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच के विवाद पर पहले कभी भी ऋतिक रोशन ने किसी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन हमेशा शांत रहने वाले एक्टर ऋतिक रोशन ने अब अपनी चुप्पी तोड़ दी है। बता दें कि जल्द ही ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 रिलीज होने वाली है। इसी से जुड़े एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक ने कंगना का नाम लिए बिना ही उन पर हमला बोल दिया है। 


हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब ऋतिक से सवाल किया गया कि कंगना रनौत आप पर और अब अन्य फिल्मी सितारों पर लगातार टीका टिप्पणी कर रही हैं। आप कभी जवाब क्यों नहीं देते हैं कैसे आप खुद को कमेंट करने से रोक लेते हैंïï? कंगना के साथ आपके कानूनी मामला किस अंजाम पर पहुंचा।


इस पर ऋतिक रोशन ने कहा कि मुझे अब ये समझा आ गया है कि बुली करने वालों के सामने पेशेंश से काम लेना सबसे ज्यादा जरूरी है। ये हमारे समाज पर निर्भर करता है कि वो इसे किस तरह से देखना चाहता है। जैसे में हूं तो मुझे लगता है कि अगर में कानूनी रूप से जवाब दूंगा तो आक्रामक कहा जाऊंगा और अगर मैं पीछे हट जाता हूं तो मुझे कमजोर दिल बोलना शुरू कर देते हैं।


उन्होंने आगे कहा कि मैंने अब सीख लिया है कि मुझे इन सारी बातों से कोई फर्क  नहीं पडऩा चाहिए। लेकिन सच बोलों तो मुझे उन लोगों से भी बहुत चिढ है  जो उसके इस रवैये का सपोर्ट करते हैं वो भी बिना किसी भी सच को जाने और बिना सच जानने की कोशिश किए। अफसोस उन्हें इस बात के बारे में मालूम नहीं कि उनकी वजह से ये सर्कस 6 साल तक चलता रहा। खैर उस महिला के साथ मेरा कोई भी लीगल केस नहीं है इसलिए क्योंकि भारत में किसी भी लड़के का पीछा नहीं किया जा सकता है।


इसी इंटरव्यू के दौरान ऋतिक ने अपनी बहन द्वारा लगाए हुए आरोपों पर कहा कि ये हमारे परिवार का काफी निजी मामला है। दीदी की ऐसी हालत पर मुझे नहीं लगता कि मैं कोई भी बयान दूं उनके बारे में। ये काफी परेशानी की बात है कि इस समय मेरा परिवार कई मसलों से जूझ रहा है। जहां तक मुस्लिम होने वाली बात है तो धर्म मेरे परिवार में कोई मसला है ही नहीं ना ही मेरी पूरी जिंदगी में कभी इस विषय पर कोई भी बात की गई है। ये बहुत साधारण ही बात है कि ऐससी परिस्थिति में कोई भी परिवार बेबस होगा,जैसे हम लोग हैं। 

Download our app