+

ऐश्वर्या के साथ क्लैश पर ऋतिक रोशन का रिएक्शन कर देगा हैरान, एक्टर ने बिना डरे कह दी ये बात

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अपनी फिल्म विक्रम वेधा को लेकर सुर्खियों मेें बने हुए हैं। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर विक्रम वेधा का साउथ के फेमस डायरेक्टर मणिरत्नम की मच-अवेटेड फिल्म पोन्नियिन सेलवन-1 के साथ क्लैश हो रहा है। इस पर ऋतिक का रिेएक्शन सामने आया है।
ऐश्वर्या के साथ क्लैश पर ऋतिक रोशन का रिएक्शन कर देगा हैरान, एक्टर ने बिना डरे कह दी ये बात

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। यह एक्शन पैड फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है और ऋतिक और सैफ की ये मूवी तमिल फिल्म विक्रम वेधा का हिंदी रीमेक है। विक्रम वेधा को पुष्कर और गायत्री ही डायरेक्टर कर रहे है जिन्होंने ओरिजन फिल्म का भी निर्देशन किया था।

इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर साउथ के चर्चित फिल्म मेकर मणिरत्नम की मच-अवेटेड फिल्म पोन्नियिन सेलवन-1 के साथ क्लैश हो रहा है। ये दोनों ही फिल्में एक ही दिन 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। ऐसे में दोनों फिल्मों के क्लैश पर सुपरस्टार ऋतिक रोशन का रिएक्शन सामने आया है।

Aishwarya Rai Bachchan ponniyin selvan first look out fans called her  statue in the poster - Ponniyin Selvan- I से ऐश्वर्या राय बच्चन का फर्स्ट  लुक आया सामने, पोस्टर देखकर क्रेजी हुए

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अपनी विक्रम वेधा का काफी जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में अपनी फिल्म विक्रम वेधा के प्रमोशन इवेंट के दौरान फिल्म के डायरेक्टर और स्टार कास्ट से जब पीएस-1 संग क्लैश को लेकर सवाल किया गया। इस दौरान जहां सैफ और निर्देशक पुष्कर ने दोनों फिल्मों को देखने की बात कही। वहीं ऋतिक के बयान उनसे काफी अलग था।

डायरेक्टर पुष्पर ने क्लैश पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, पोन्नियिन सेलवन एक क्लासिक फिल्म है। आप उसे तो नहीं हरा सकते। वो एक सिक्स वॉल्यूम की बुक थी जिसे मैंने पढ़ा था तमिल में काफी समय पहले। उसे पढ़कर चेन्नई का हर राइटर इंस्पायर होगा। मतलब मैं यही कहना चाहूंगा कि हमने अपना पार्ट किया है और उन्होंने अपना। मुझे उम्मीद है कि दर्शक दोनों फिल्मों को देखने जाएंगे। मैं तो जरूर पोन्नियिन सेलवन को देखने जाऊंगा।'

Vikram Vedha' First Look: Hrithik Roshan के बर्थडे पर फैंस को तोहफा, दिखा  'वेधा' का दमदार अवतार - vikram vedha first look out on hrithik roshan s  birthday south remake movie tmov -

अदाकारा ऐश्वर्या राय स्टारर पोन्नियिन सेलवन-1 के साथ विक्रम वेधा के बॉक्स ऑफिस क्लैश को लेकर ऋतिक ने कहा, 'मैंने बुक नहीं पढ़ी है। तो मेरे लिए सिर्फ विक्रम वेधा ही जरूरी है।वहीं सैफ अली खान ने अपने डायरेक्टर की बात पर हामी भरते हुए कहा कि हां दर्शकों को दोनों ही फिल्में देखनी चाहिए।

Kalki: The Revolutionary Writer Behind PS 1 - Rediff.com India News

पोन्नियिन सेलवन-1 में ऐश्वर्या राय के अलावा चियान विक्रम, कार्ती, जयम रवी,  त्रिशा कृष्णन अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। मणिरत्नम के साथ ऐश्वर्या काफी समय बाद साथ में काम कर रही हैं। इससे पहले दोनों बॉलीवुड फिल्म गुरु और रावन में साथ में काम कर चुके हैं। वहीं विक्रम वेधा में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन के अलावा राधिका आप्टे लीड रोल में है।

 

facebook twitter instagram