+

ऋतिक रोशन-सैफ अली खान के बीच होगी जबरदस्त टक्कर, इस फिल्म में गैंग्स्टर बनेंगे ऋतिक रोशन

साउथ की सुपरहिट फिल्म 'विक्रम वेधा' में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान का साथ नजर आना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।
ऋतिक रोशन-सैफ अली खान के बीच होगी जबरदस्त टक्कर, इस फिल्म में गैंग्स्टर बनेंगे ऋतिक रोशन
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन एक बार फिर से फुल-टू-एक्शन में दिखाई देने वाले है।  बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन  के फैन्स के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन ने साउथ की एक सुपरहिट फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए हां कह दिया है और फिल्म में ऋतिक रोशन एक विलेन का किरदार निभाते दिखेंगे। 


 एक रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक रोशन ने साउथ की सुपरहिट फिल्म 'विक्रम वेधा' के लिए हामी भर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन फिल्म में हीरो नहीं बल्कि विलेन के किरदार में दिखेंगे। जानकारी के मुताबिक फिल्म में ऋतिक 'वेधा' यानी एक गैंगस्टर के किरदार में दिखाई देंगे।


साउथ की सुपरहिट फिल्म 'विक्रम वेधा' में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान का साथ नजर आना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।  रिपोर्ट के मुताबिक, 'ऋतिक की अगली फिल्म 'विक्रम वेधा' का हिंदी रीमेक होगी, जिसे पुष्कर और गायत्री की जोड़ी ने डायरेक्ट किया था। 


एक्टर इस फिल्म में खूंखार गैंगस्टर वेधा की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। इस रोल के लिए ऋतिक ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। उन्होंने बॉडी लैंग्वेज पर काम से लेकर डिक्शन और फिल्म में उनके लुक्स को लेकर बात की है। रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक इस फिल्म के काफी उत्साहित हैं। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन वर्क भी शुरू कर दिया गया है और ये फिल्म इस साल गर्मियों में फ्लोर पर जाएगी। ऋतिक इन दिनों अपनी डेट्स पर काम कर रहे हैं ताकि वो अपनी कमिटमेंट को पूरा कर सकें। 


ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की ऑनस्क्रीन भिड़ंत को देखने के लिए दर्शक लंबे समय से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म का शूट इस साल गर्मियों में शुरू हो जाएगा। 

बात ऋतिक के अपकमिंग प्रोजेक्टस की करें तो उनकी जोड़ी दीपिका पादुकोण के साथ बनने वाली है। दोनों फिल्म फाइटर में एक साथ नजर आएंगे। वहीं फाइटर के अलावा ऋतिक, मधु मंटेना की रामायण और वॉर के सीक्वल को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं।
facebook twitter instagram