ऋतिक रोशन की बहन की हालत नाजुक , क्रिटिकल कंडीशन में अस्पताल में कराया भर्ती

बॉलीवुड से एक और दुखद खबर आ रही है जो अभिनेता ऋतिक रोशन के परिवार से जुड़ी है।  खबर के मुताबिक़ ऋतिक रोशन की बहन और राकेश रोशन की बेटी सुनैना रोशन की तबियत ज्यादा खराब होने की वजह से अरपताल में भर्ती कराना पड़ा है। 


बताया जा रहा है की सुनैना की तबियत ज्यादा बिगड़ने की वजह से उनकी स्थिति क्रिटिकल मानी जा रही है डॉक्टरों ने उन्हें 24 घंटे की निगरानी में रखा है। आपको बता दें सुनैना बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रही हैं ऑर्डर उनकी मानसिक स्थिति भी काफी खराब है। 


लगातार गिरती सेहत की वजह से रोशन परिवार में चिंता का माहौल है। आपको बता दें सुनैना की सेहत लम्बे समय से खराब है और उन्हें कैंसर के साथ साथ कई और गंभीर बीमारियां थी। यहाँ  तक की उनका वजन भी करीब 140 किलो था।

 

वजन कम करने के लिए सुनैना को मुंबई के एक हॉस्पिटल में सर्जरी करानी पड़ी थी और तब उनका वजन कम होकर 65 किलो हुआ था। सर्वाइकल कैंसर से जूझने के बाद सुनैना को कीमोथैरेपी भी लेनी पड़ी थी और इसके बाद वो डेप्रेशन में चली गयी थी। 


ऋतिक रोशन के काफी कहने पर पर भी सुनैना ने अपना ख्याल नहीं रखा और उन्होंने परेशानी में और ज्यादा खाना शुरू कर दिया था। घरवालों से अलग रहने की  सुनैना की सेहत और भी ज्यादा खराब हो चुकी थी। 


कैंसर के साथ सुनैना को डायबिटीज, फैटी लीवर, हाइपरटेंशन, स्लीप एपनिया, कार्डिएक और सांस लेने में भी दिक्कत आने लगी थी पर अब वो इन बिमारियों से उबर चुकी है।  आपको बता दें सुनैना पेशे से डायरेक्शन की फील्ड में एक्टिव हैं और  'टु डैड विद लव' किताब भी लिख चुकी हैं। 


Download our app