हुमा कुरैशी का बॉलीवुड के इस डायरेक्टर पर आया दिल,पोस्ट शेयर कर किया प्यार का इज़हार

बॉलीवुड जगत में इन दिनों मानों ऐसा लग रहा है जैसे सभी के ऊपर प्यार का बुखार सा चढ़ गया है। फिर चाहे वो रणबीर कपूर-आलिया भट्ट,अर्जुन कपूर-मलाइका,फरहान अख्तर-शिबानी डांडेकर हो या फिर कार्तिक आर्यन-सारा अली खान हो,लेकिन अब दिलचस्प बात यह है कि इस लिस्म में अब एक और नया नाम जुड़ता हुआ दिखाई दे रहा है।
ये नाम किसी और का नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी और 'पति पत्नी और वो' फिल्म डायरेक्टर मुदस्सर अजीज का है। मार्च में ऐसी खबरें आई थी कि हुमा कुरैशी फिल्म डायरेक्टर मुदस्सर अजीज को डेट कर रही हैं। लेकिन ये दोनों स्टार्स ही अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बातचीत करते हुए नहीं नजर आए। 
लेकिन अब ऐसा लगता है कि हुमा इस खबर को और ज्यादा छुपाना नहीं चाहती तभी अभिनेत्री ने मुदस्सर अजीज के जन्मदिन यानि 5 सितंबर के दिन हुमा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद प्यार पोस्ट कर अपने रिलेशनशिप की खबरों को ऑफिशियली कर दिया। 

हुमा कुरैशी का मुदस्सर अजीज के लिए पोस्ट...

हुमा ने अपनी दिल की बात को शेयर करते हुए लिखा, “द मेनी मूड ऑफ मुदस्सर,यह निश्चित रूप से एक सवारी की तरह है मुझे आप पर बहुत गर्व है मैं तहे दिल से प्रार्थना करती हूं कि आपके सारे सपने पूरे हो जाएं। आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं मुदस्सर। आप हमेशा खुश रहे। मैं आपको बहुत सारा प्यार करती हूं। वहीं हुमा के इस प्यार भरे मैसेज को पढ़कर मुदस्सर ने जवाब दिया, मुझे जवाब देना थोड़ा कठिन हो गया है अब मैं भाग्यशाली हूँ! कि मुझे आपका साथ मिला। मैं आपको धन्यवाद नहीं दे सकता क्योंकि मैं वास्तव में इतना नहीं कर सकता मैं भी आपको बहुत प्यार करता हूं।
वहीं आपको बता दें कि 28 जुलाई को मुदस्सर ने हुमा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें लिखा था, GORGEOUS आपके लिए हर पल खुशी लेके आए। दिल दुआओं से भरा और दुनिया का सारा प्यार बस आपके लिए। 
बता दें कि हुमा कुरैशी के इस पोस्ट को देखने के बाद अब सभी लेागों को पूरी तरह से यकीन हो गया है कि मुदस्सर अजीज के प्यार में हुमा कुरैशी पूरी तरह से डूबी हुई हैं। इन दिनों हुमा के पार्टनर मुदस्सर अजीज अपनी अगामी फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में बिजी हैं। 
Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Huma Qureshi