पति अपनी प्रेमिका संग फिल्म देखकर जैसे ही बाहर आया पत्नी ने कर दी धुनाई

हाल ही में एक ऐसा चौंका देने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक शादीशुदा आदमी को एक लड़की से प्यार करना काफी ज्यादा भारी पड़ गया। इस आदमी की पत्नी ने उसे रविवार की दोपहर रंगे हाथ पकड़ लिया। लेकिन जैसे ही महिला ने दोनों को एक-दूसरे का हाथ पकड़े देखा उसके बाद उसने बिना कुछ सोचे दोनों की जमकर धुनाई कर दी। पत्नी ने पहले अपने पति को थप्पड़ मारे फिर उसकी प्रेमिका के बाल पकड़कर चौराहे पर घसीट ले आई। यह मामला थाने तक पहुंचने तक पुलिस ने अदमचेक काटकर उन्हें वहां से भेज दिया। 

बताया जा रहा है कि नंदानगर में रहने वाली महिला के पति सौरभ दुबे का मालवा मिल चौराहे पर रहने वाली युवती से चक्कर चल रहा है। सौरभ भंवरकुआं क्षेत्र में कार कंपनी में नौकरी करता है। महिला ने बताया कि मैंने बहुत बार अपने पति को समझाया भी है कि वह अपनी उस प्रमिका का साथ छोड़ दे। 

क्योंकि उसकी वजह से दोनों की शादीशुदा जिंदगी में बुरा असर पड़ रहा है। सौरभ ऑफिस का बहाना लगाकर अपनी प्रेमिका से मिलने जाता था। करीब पांच दिन पहले भी इस बात पर इन दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ। तब महिला गुस्से में आकार घर छोड़कर अपने मायके चली गई थी। 

महिला को रविवार की दोपहर सूचना मिली की उसका पति सौरभ अपनी प्रमिका को लेकर रिंग रोड स्थित एक मल्टीप्लेक्स में फिल्म देखने गया है। लेकिन इस बार महिला अपने ऊपर काबू नहीं कर पाई और मल्टीप्लेक्स में अपनी बहन को लेकर दोनों को सबक  सिखाने के लिए पहुंची। वहीं पार्किंग में दोनों की कार खड़ी हुई भी दिखी। 

तकरीबन दो घंटे के बाद जब सौरभ एंव प्रेमिका एक-दूसरे का हाथ पकड़े बाहर की ओर आए तब महिला ने उनकी क्लास लगाई। जैसे ही सौरभ की पत्नी ने उसके ऊपर थप्पड़ो की बरसात की वैसे ही प्रेमिका भागने लगी। वैसे ही महिला ने उसे पकड़कर सड़क पर पटक मारा और उस पर लात-घूसें बजाए। यह सब कुछ देख वहां पर लोगों की भीड़ उमड़ गई। 

पत्नी ने थाने में बोला दोनों ने मुझे पीटा...

पुलिस को सूचना मिलने पर वह घटना स्थल पर पहुंची और महिला को थाने लेकर आ गई। महिला ने बताया कि दोपहर 3:30 बजे मैं अपनी बहन को लेकर पति सौरभ और उसकी प्रेमिका के पीछे आई थी। दोनों उन्हें देखकर गालियां देने लगे। उन्होंने मारपीट भी करनी शुरू कर दी।

 इसके बाद महिला ने  मेडिकल करवाने से भी इनकार किया। पुलिस ने तभी सौरभ और उसकी प्रेमिका के विरुद्घ हस्तक्षेप योग्य अपराध करारते हुए वहां से भेज दिया। पुलिस का कहना था कि यह पारिवारिक झगड़ा था। सौरभी आर उसकी प्रेमिका ने शिकायत करने से साफ-साफ मना किया। 

Tags : Chhattisgarh,Punjab Kesari,जगदलपुर,Jagdalpur,Sanctuaries,Indravati National Park