श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर लगाया घरेलु हिंसा का आरोप, बेटी पलक भी हुई शिकार

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने पारिवारिक कारणों के चलते एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। श्वेता ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलु हिंसा का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। 


साथ ही श्वेता तिवारी ने ये अभिनव पर ये आरोप भी लगाए है कि उन्होंने अपनी सौतेली बेटी पलक तिवारी के साथ भी मारपीट की है। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस एक्शन में आयी और अभिनव को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया।

  
ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार ये सारा मामला रविवार दोपहर का है। जानकारी के मुताबिक, रविवार दोपहर को श्वेता तिवारी अपनी बेटी पलक तिवारी को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची।  पालक तिवारी पुलिस के सामने फुट फूटकर रोने लगी और श्वेता ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलु हिंसा की शिकायत दर्ज कराई। 


अपनी शिकायत में श्वेता तिवारी ने बताया अभिनव ने सौतेली बेटी पलक पर भी हाथ उठाया। साथ ही अभिनव पर ये आरोप भी लगाया गया कि वो अक्सर शराब के नशे में उनके साथ बदतमीजी करते हैं।


शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने अभिनव कोहली को थाने बुलाकर कई घंटे पूछताछ की गयी। करीब 4 घंटे तक सभी लोग थाने में रहे। बाद में श्वेता तिवारी ने कानूनी तौर पर शिकायत न करने का मन बनाया और अभिनव कोहली के साथ मामले को घर पर ही सुलझाने का फैसला किया।  


आपको बता दें ये श्वेता तिवारी की दूसरी शादी है। श्वेता ने इससे पहले राजा चौधरी से शादी की थी। राजा चौधरी के साथ सम्बन्ध बिगड़ने के बाद 2007 में उन्होंने तलाक ले लिया। इसके बाद साल 2013 में श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी।


पलक तिवारी श्वेता और राजा चौधरी की बेटी है और अभिनव कोहली के साथ शादी के बाद श्वेता तिवारी का एक बेटा है जिसका नाम रेयांश कोहली है। गौरतलब हो साल 2017 में भी अभिनव कोहली पर अपनी सौतेली बेटी पलक तिवारी को फोन में अश्लील फोटो दिखाने का आरोप लगा था। इस मामले में उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था।

Tags : ,Shweta Tiwari,Palak,victim