+

हैदराबाद FC ने ओडिशा FC पर 1-0 की जीत से शुरू किया अपना ISL अभियान

डेब्यू कर रहे एड्रियाने संताना के पेनल्टी स्पॉट पर किए गए गोल से हैदराबाद एफसी को आईएसएल में अपना अभियान ओडिशा एफसी पर एकमात्र गोल से मिली जीत से शुरू किया।
हैदराबाद FC ने ओडिशा FC पर 1-0 की जीत से शुरू किया अपना ISL अभियान
डेब्यू कर रहे एड्रियाने संताना के पेनल्टी स्पॉट पर किए गए गोल से हैदराबाद एफसी ने सोमवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में अपना अभियान ओडिशा एफसी पर एकमात्र गोल से मिली जीत से शुरू किया। संताना ने 35वें मिनट में मिली स्पॉट किक को गोल में तब्दील किया जिससे हैदराबाद की टीम अपने दूसरे सत्र में शुरू में ही खाता खोलने में सफल रही।
हैदराबाद ने हालांकि मैच के शुरूआती मिनट में दबदबा बना लिया था जिससे प्रतिद्वंदी टीम खुलकर नहीं खेल पा रही थी। उन्होंने लगातार कार्नर हासिल किए और उन पर गोल करने के करीब भी पहुंच गए थे। ओडिशा की टीम अपना सामान्य खेल खेलना चाह रही थी लेकिन हैदराबाद के डिफेंडरों ने बिना किसी परेशानी के उनकी योजना को पस्त कर दिया।
हैदराबाद को इसका फायदा पेनल्टी के रूप में मिला। संताना ने 35वें मिनट में इस पर गोल कर अपनी टीम को आगे कर दिया और यह बढ़त अंत तक कायम रही। हैदराबाद की टीम ने दूसरे हाफ में बढ़त दोगुनी कर दी थी लेकिन जोआओ विक्टर के गोल को आफसाइड करार कर दिया गया।
facebook twitter instagram