हैदराबाद गैंगरेप: मेनका गांधी ने मुठभेड़ पर उठाए सवाल, बोलीं- जो भी हुआ है बहुत भयानक हुआ

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने हैदराबाद पुलिस द्वारा किए गए मुठभेड़ पर सवाल उठाए हैं, जिसमें महिला पशु चिकित्सक के साथ दुष्कर्म करने व उसकी हत्या करने के चारों आरोपी मारे गए हैं। 
मुठभेड़ की निंदा करते हुए मेनका गांधी ने कहा, "जो भी हुआ है बहुत भयानक हुआ है इस देश के लिए। आप लोगों को इसलिए नहीं मार सकते, क्योंकि आप चाहते हैं। आप कानून को अपने हाथ में नहीं ले सकते, वैसे भी उन्हें अदालत से फांसी की सजा मिलती।'' उन्होंने कहा, "अगर न्याय बंदूक से किया जाएगा तो इस देश में अदालतों और पुलिस की क्या जरूरत है?" 

हैदराबाद गैंगरेप : एनकाउंटर के बाद पुलिसवालों पर बरसाए गए फूल, महिलाओं ने राखी बांधकर किया धन्यवाद

बता दें कि हैदराबाद में एक युवा पशु चिकित्सक के साथ निर्मम सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के एक सप्ताह बाद पुलिस ने कथित 'मुठभेड़' में सभी चार आरोपियों को मार गिराया। पुलिस के सूत्रों ने बताया कि चारों आरोपियों ने उस समय भागने की कोशिश की जब क्राइम सीन को रिक्रिएट करने के लिए उन्हें उस जगह ले जाया गया जहां महिला चिकित्सक का शव मिला था। 
सूत्रों ने बताया कि इस दौरान आरोपियों ने पुलिस पर पत्थर फेंके और उनसे हथियार छीनकर उन पर गोली चलानी शुरू कर दी। पुलिस ने आत्मरक्षा के लिए चारों आरोपियों- मोहम्मद अरीफ, नवीन, जोल्लु शिव और चिंताकुंता चेन्नाकेशवुलु को गोली मार दी।


Tags : Narendra Modi,कांग्रेस,Congress,नरेंद्र मोदी,राहुल गांधी,Rahul Gandhi,punjabkesri ,Maneka Gandhi,Hyderabad Gang Rape,encounter,BJP,vet,Hyderabad Police