हैदराबाद काण्ड के हत्यारों को तत्काल फांसी नहीं दे सकते : तेलंगाना के मंत्री

हैदराबाद : तेलंगाना के मंत्री के टी रामा राव ने गुरुवार को कहा कि वह उन लोगों की भावनाओं को समझते हैं जो महिला पशु चिकित्सक की जघन्य हत्या के चार आरोपियों को तत्काल दंड देने की मांग कर रहे हैं लेकिन सरकार में रहते हुए वह (राव) ऐसा नहीं कर सकते क्योंकि तंत्र इस तरह से काम नहीं करता। 

उन्होंने मुंबई में हुए आतंकी हमले का हवाला देते हुए कहा कि उस मामले में भी मौत की सजा देने में समय लगा था। उन्होंने यहाँ एक आयोजन में कहा कि वह भी भारत के अन्य लोगों की तरह चाहते हैं कि चारों आरोपियों को मौत की सजा मिले लेकिन दुर्भाग्य से सरकार में रहते हुए वे ऐसा नहीं कर सकते। 

उन्होंने कहा कि वे आरोपियों को जनता के सामने फांसी देने या गोली मारने को नहीं कह सकते क्योंकि व्यवस्था और तंत्र इस प्रकार काम नहीं करता। राव ने कहा कि कानूनी तौर पर ऐसा करने के लिए बहुत सी बाधाओं को पार करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली के निर्भया कांड में दोषियों को मिली मौत की सजा पर अमल होना अभी बाकी है। 
Tags : Badrinath,चारधाम यात्रा,बद्रीनाथ,हिमपात,Snow,भीषण ठंड,Kedarnath Dham,केदारनाथ धाम,Chardham Yatra,Gruzing cold ,killers,Hyderabad,ministers,Telangana,event,India,government,death