+

दिल्ली शराब घोटाले में मामले पर CBI के सामने केसीआर की बेटी ने कहा, मैं उस दिन व्यस्त हूं

दिल्ली शराब घोटाला मामले में तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव की बेटी के. कविता ने सीबीआई से जांच टालने की मांग की है।
दिल्ली शराब घोटाले में मामले पर CBI के सामने केसीआर की बेटी ने कहा, मैं उस दिन व्यस्त हूं
दिल्ली शराब घोटाला मामले में तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव की बेटी के. कविता ने सीबीआई से जांच टालने की मांग की है। उसने सोमवार को एजेंसी को पत्र लिखकर कहा था कि वह 11 से 15 दिसंबर के बीच 13 दिसंबर को छोड़कर किसी भी दिन पूछताछ के लिए आ सकती है। 
लेकिन उन्हें 6 दिसंबर को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया जाना चाहिए क्योंकि वह पहले से निर्धारित कार्यक्रमों में व्यस्त हैं। जांच एजेंसी को लिखे पत्र में तेलंगाना के मुख्यमंत्री की बेटी ने कहा कि उन्होंने एफआईआर की पूरी कॉपी देखी है। लेकिन उनका नाम इसमें कहीं नहीं है।
छह दिसंबर को सुबह 11 बजे पूछताछ 
सीबीआई से के. कविता ने कहा, जैसा आपने कहा है, मैं 6 दिसंबर को पूछताछ के लिए नहीं आ सकती। मेरे पास उस दिन के लिए पूर्व निर्धारित कार्यक्रम हैं। इसके बजाय मैं आपसे 11, 12, 14 या 15 दिसंबर को पूछताछ के लिए मिल सकती हूं। कविता ने सीबीआई अधिकारी राघवेंद्र वत्स को संबोधित अपने पत्र में यह बात कही है। राघवेंद्र वत्स सीबीआई की दिल्ली शाखा के प्रमुख हैं। 
सीबीआई ने 2 दिसंबर को ही। कविता को नोटिस जारी कर 6 तारीख को पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया गया था। एजेंसी ने कहा था कि वह अपनी सुविधानुसार बताएं कि छह दिसंबर को सुबह 11 बजे कहां पूछताछ करनी है।
 मैं जांच में पूरा सहयोग करूंगी 
अब कविता ने एजेंसी से 11 से 15 दिसंबर के बीच किसी भी दिन उनके हैदराबाद आवास पर मिलने को कहा है। कविता ने कहा कि उन्होंने सीबीआई से कहा है कि वे उनसे उनके आवास पर मिल सकते हैं। कविता ने कहा, 'मैं कानून का पालन करने वाली नागरिक हूं। मैं जांच में पूरा सहयोग करूंगी । मैं इनमें से किसी भी तारीख को आपसे मिल सकती हूं। 
ईडी द्वारा दिल्ली की अदालत में पेश की गई रिमांड रिपोर्ट में कविता का नाम आया था। कविता ने कहा कि इसमें नाम आने के बाद से मैं जांच के लिए मानसिक रूप से तैयार थी। सीबीआई ने 25 नवंबर को शराब घोटाला मामले में चार्जशीट दायर की थी, जिसमें 7 लोगों को आरोपी बनाया गया है। 
facebook twitter instagram