+

कांग्रेस का अध्यक्ष मैं हूं? थरूर बोले- पार्टी को लेकर मेरा अपना दृष्टिकोण.... मैं हूं शशि पीछे नहीं हटूंगा

शुक्रवार को कांग्रेस के अध्यक्ष चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के बाद, शशि थरूर ने कहा कि पार्टी के लिए उनका अपना दृष्टिकोण हैं।
कांग्रेस का अध्यक्ष मैं हूं? थरूर बोले- पार्टी को लेकर मेरा अपना दृष्टिकोण.... मैं हूं शशि पीछे नहीं हटूंगा
बीतें दिनों में कांग्रेसे में हलचल पैदा हो रखी है क्योंकि इस पार्टी में अध्यक्ष पद रिक्त पड़ा हे जिसकों लेकर सियासी घमासान जारी हैं। शुक्रवार को शशि थरूर और खड़गे ने पर्चा भरा और इसके बाद अब 17 अक्टूबर को इसके नतीजें घोषित किए जाएंगे। इन चुनावों को लेकर बयानबाजी शुरू हो गयी थी जिसमें यह कहा जा रहा था कि मल्लिकार्जुन खड़गे ही कांग्रेस पार्टी के अगले उत्तराधिकारी बनेंगे। वहीं, शशि थरूर ने यह कहा कि कांग्रेस को लेकर मेरा अपना एक अलग दृष्टिकोण है औऱ इस रहस्य को मैं जल्दी ही अपने कार्यकताओं के साथ सांझा करने वाला हूं लेकिन मैं इस रेस से कभी बाहर नहीं होहूंगा। 
पार्टी को मेरा अलग है दृष्टिकोण- शशि थरूर
Shashi Tharoor Biography - लगे थे पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप
थरूर ने कहा कि उन्होंने पांच सेट के नामांकन पत्र जमा कर दिए हैं और छठा सेट अपराह्न् तीन बजे तक दाखिल किया जाएगा। मैंने जो कागजात जमा किए हैंवहीं,  वे कश्मीर से लेकर नागालैंड तक पूरे भारत में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा स्वेच्छा से दिए गए असाधारण व्यापक समर्थन को दर्शाते हैं। हालांकि, शशि थरूर ने कहा कि     कि कांग्रेस के लिए उनका अपना दृष्टिकरण है और वह सभी प्रतिनिधियों को भेजने वाले हैं। 
खड़गे शानदार नेता लेकिन मेरी अलग रणनीति- शशि थरूर
गांधी परिवार को क्लीन चिट देते हुए उन्होंने कहा कि वे तटस्थ हैं। यह एक दोस्ताना मुकाबला है। और दावेदार सहयोगी हैं, दुश्मन नहीं। थरूर ने कहा, खड़गे शानदार नेता हैं। मेरे अपने विचार हैं। अध्यक्ष चुनाव को लेकर शशि थरूर ने कहा कि  मैं खड़गे के खिलाफ कुछ भी नकारात्मक नहीं कहना चाहता, मेरे अलग विचार हैं। वहीं,  उन्होंने कहा कि कांग्रेस को महंगाई और बेरोजगारी से जूझ रहे देश में बदलाव लाना चाहिए।
facebook twitter instagram