+

सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में पहुंचे इब्राहिम अली खान, डैशिंग लुक से किया फैन्स को घायल

सुपरस्टार सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान बहुत ज्यादा लाइमलाइट में नहीं छाए रहते हैं। यूं तो इब्राहिम सोशल मीडिया पर सक्रिय है
सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में पहुंचे इब्राहिम अली खान, डैशिंग लुक से किया फैन्स को घायल
सुपरस्टार सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान बहुत ज्यादा लाइमलाइट में नहीं छाए रहते हैं। यूं तो इब्राहिम सोशल मीडिया पर सक्रिय है,मगर वो कैमरों की नजरों में आने से खुद को साइड रखना ही पसंद करते हैं। वहीं हाल ही में इब्राहिम अपनी कुछ बेहद हैंडसम तस्वीरों की वजह से चर्चा में छाए हुए हैं।



 जी हां दरअसल सैफ के बेटे को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती सहर सिंह की शादी में देखा गया है। इस दौरान इब्राहिम को अपने दोस्तों संग खूब मस्ती करते और शादी में धमाल मचाते हुए देखा गया है। 


अमरिंदर सिंह की पोती शादी नई दिल्ली में हुई और नामी लोगों से सजी इस शादी में पटौदी परिवार के इस बेटे की खूब चर्चा हो रही है। यूं तो सहर सिंह और आदित्य नारंग की वेडिंग में कई बड़े लोग शामिल हुए लेकिन कैमरे की लाइम लाइट में सबसे ज्यादा इब्राहिम आये। वहीं जैसे ही वेडिंग वेन्यू से तस्वीरें सामने आई लोग इब्राहिम की तस्वीर पर कमेंट करते हुए थक नहीं रहे हैं।


वैसे शादी में इब्राहिम अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती के मूड में नजर आए। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें इस बात की गवाही है। यही नहीं फोटोज  में इब्राहिम रॉयल पोज देते हुए भी नजर आ रहे हैं।


इस बीच सैफ अली खान के बेटे ब्लैक और लाल रंग के कुर्ते में दिखाई दिए। शादी में बहुत स्मार्ट लग रहे हैं। इन तस्वीरों से ये साफ हो रहा है कि इब्राहिम अली खान शादी और दोस्तों की कंपनी बखूबी एंजॉय कर रहे हैं।   


मालूम हो इब्राहिम अली खान सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह के बेटे हैं।  इब्राहिम फिटनेस फ्रीक है, वह अक्सर बहन और एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ वर्क आउट करते नजर आते हैं। खबरों की मानें तो इब्राहिम जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकते हैं। वैसे इब्राहिम का इंट्रस्ट मॉडलिंग में भी है। ऐसे में हाल ही में उन्होंने फैशन डिजाइनर अबु जानी संदीप खोसला के लिए एक फोटाशूट कराया था। 




facebook twitter instagram