ICC ने सचिन के साथ स्टोक्स की तस्वीर पर लिख दिया कुछ ऐसा, भारतीय फैंस ने किया ट्रोल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने ताबड़तोड़ पारी खेलकर टीम को मैच जीताया था। स्टोक्स ने एक बार फिर से क्रिकेट फैन्स को अपनी शानदार पारी से दीवाना बना दिया है। इंग्लैंड की इस निश्चित हार को स्टोक्स ने अपनी शतकीय पारी से जीत में बदल दी। ऑस्ट्रेलिया को इस टेस्ट में इंग्लैंड ने 1 विकेट से हरा दिया और सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है।


विश्व कप 2019 के फाइनल मैच में भी बेन स्टोक्स ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 84 रनों की नाबाद पारी खेलकर इंग्लैंड को विश्व चैंपियन बनाने मे अहम भूमिका निभाई थी। आईसीसी ने उस समय बेन स्टोक्स को सर्वकालिक महान खिलाड़ी बताते हुए एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की थी। बता दें कि स्टोक्स के साथ उस तस्वीर में भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर भी थे। 

आईसीसी ने एक बार फिर से स्टोक्स की इसी तस्वीर को रीट्वीट किया और लिखा, तुम्हें बताया था। आईसीसी के इस ट्वीट के बाद सचिन तेंदुलकर के फैन्स को अच्दा नहीं लगा और उन्होंने आईसीसी काे ही ट्रोल कर दिया। 

जब इंग्लैंड पहली बार विश्व चैंपियन बना था तब आईसीसी ने अपने ट्विटर अकांउट पर बेन स्टोक्स की सचिन तेंदुलकर के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था, सर्वकालिक महान बल्लेबाज और सचिन तेंदुलकर। आईसीसी ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए बुधवार को पोस्ट किया और कैप्‍शन में लिखा, तुम्हें बताया था। 


उस वक्त भी आईसीसी को इस ट्वीट की वजह से सचिन के फैन्‍स ने ट्रोल किया था और अब भी आईसीसी को सचिन के फैन्स ने ट्रोल किया है। लोगों ने कमेंट करते हुए कहा है कि अपनी शानदार पारियों की वजह से बेन स्टोक्स तारीफ के हकदार हैं लेकिन सर्वकालिक महान क्रिकेटर का दर्जा अभी उन्हें नहीं मिल सकता है। 

आईसीसी के इस ट्वीट पर फैन्स ने किया जमकर ट्रोल

1. 2. 3. 4. 5. 6. 7. 8.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज के तीसरे मैच में पहली पारी में महज 67 रनों पर ही इंग्लैंड की पूरी टीम ढेर हो गई थी। उसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को दूसरी पारी में 359 रनों का लक्ष्य दिया था। इंग्‍लैंड को यह टेस्ट जीतने के लिए जब 73 रन चाहिए थे उस समय क्रीज पर बेन स्टोक्स और जैक लीच थे इसके साथ ही इंग्लैंड के 9 विकेट गिर चुके थे। बेन स्टोक्स ने जैक लीच के साथ मिलकर शतकीय साझेदारी करके इंग्लैंड को यह मैच जीताया। 


एशेज सीरीज के पहले मैच को ऑस्ट्रेलिया ने जीत लिया था वहीं दूसरा मैच ड्रॉ हो गया था जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया 1-0 से आगे थी। अगर इंग्लैंड तीसरा मैच हार जाता तो ऑस्ट्रेलिया 2-0 से आगे हो जाता लेकिन इंग्लैंड ने अपनी लाच बचाते हुए 5 टेस्ट मैचों की सीरीज को 1-1 से बराबर कर लिया। 
Tags : पटना,Patna,law,Ravi Shankar Prasad,Union Minister,Dalit,Punjab Kesari ,ICC,fans,Stokes,Sachin,Indian