+

ICICI बैंक की पूर्व CMD चंदा कोचर के पति दीपक कोचर निकले कोरोना पॉजिटिव

आईसीआईसीआई पूर्व की CMD चंदा कोचर के पति दीपक कोचर का सोमवार को कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है और उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
ICICI बैंक की पूर्व CMD चंदा कोचर के पति दीपक कोचर निकले कोरोना पॉजिटिव
आईसीआईसीआई की पूर्व CMD चंदा कोचर के पति दीपक कोचर का सोमवार को कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है और उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुंबई की एक पीएमएलए अदालत ने 19 सितंबर तक दीपक कोचर को प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में भेज दिया था, फिर दीपक को आगे की जांच के लिए दिल्ली लाया गया। 
दीपक कोचर के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद ED की टीम और कोचर के वकील को सेल्फ आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया है। उनका रिमांड मांगते समय, ईडी ने तर्क दिया था कि उनकी हिरासत में पूछताछ आवश्यक है क्योंकि यह उन महत्वपूर्ण तथ्यों को प्रकट कर सकता है जो उनके अनन्य डोमेन में हैं। एजेंसी ने कहा कि यह आईसीआईसीआई बैंक-वीडियोकॉन मामले में मनी लॉन्ड्रिंग अपराध की जांच के हित में था। 
बता दें कि ईडी ने दीपक कोचर के खिलाफ वीडियोकॉन इंडस्ट्रीज को दिए गए लोन का दुरुपयोग करने के आरोप में केस भी दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि ईडी को कोचर के विरूद्ध पुख्ता सबूत मिलने के बाद एजेंसी ने कोचर को पूछताछ के लिए बुलाया था और जब  वह ट्रांजैक्शन के कुछ सवालों के बारे में ठीक से नहीं बता पाए तो अधिकारियों ने उन्हें गिरफ्तार करने का फैसला लिया किया।
facebook twitter