प्रियंका गांधी को अर्थव्यवस्था की चिंता होती तो वह अपनी जुबान खोलती:मोदी

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने टवीट कर कहा है कि  प्रियंका गांधी वाड्रा ने अगर वाकई अर्थव्यवस्था की चिंता की होती तो उन्होंने  यूपी, सरकार के दस साल में हुए 10 लाख करोड़ के एनपीए घोटाले को रोकने के लिए भी कभी जुबान खोली होती और सरकारी बैंकों को खस्ताहाल होने से बचा लिया गया होता। 

श्रीमती वाड्रा उस समय शायद हरियाणा-राजस्थान में जमीन घोटाले में  परिवार का साथ देकर पति-परिवार की इकानामी ठीक करने में लगी थीं। उन्होंने कहा कि चिदम्बरम के जेल जाने के बाद श्रीमान वाड्रा के जेल जाने की नौबत है, इसलिए अब प्रियंका को परिवार को  बचाने पर ध्यान देना चाहिए। देश की अर्थव्यवस्था मजबूत हाथों में है और जल्द ही तेजी लाने के चौतरफा उपाय रंग दिखायेंगे। 

श्री मोदी ने कहा कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि वर्ष 2030 तक भारत में 2.6 करोड़ हेक्टेयर बंजर भूमि को उपजाऊ बनाया जाएगा। हरियाली मिशन पर काम करने से 2015 . 17 के बीच पेड़.जंगल के दायरे में 8 लाख हेक्टेयर की वृद्धि हुई।  बिहार में ग्रीन कवर बढ़ाने के लिए इस साल डेढ़ करोड़ पेड़ लगाये जा रहे हैं। राज्य में 2 अक्टूबर से जल-जीवन-हरियाली अभियान  विधिवत शुरू होगा। हमारे लिए भावी पीढ़ी के लिए प्रकृति, धरती और जीवन की गुणवत्ता सुनिश्चित करना भी देशभक्ति है।
Tags : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,Prime Minister Narendra Modi,Punjab Kesari,बिप्लब कुमार देब,Bipel Kumar Deb,त्रिपुरा मुख्यमंत्री,Chief Minister of Tripura ,Priyanka Gandhi,Modi