+

शाहरुख खान के 'मन्नत' में किराए पर चाहिए कमरा, तो देने होंगे इतने रेंट

शाहरुख खान का मन्नत किसी टूरिस्ट प्लेस से अब कम तो हैं नहीं। लोग शायद ही मुंबई जाते होंगे और मन्नत घूमने नहीं जाते होंगे। जरा सोचिए अगर आपको मन्नत में रेंट पर एक कमरा रहने को मिले तो आपका इसपर क्या रिएक्शन होगा।
शाहरुख खान के 'मन्नत' में किराए पर चाहिए कमरा, तो देने होंगे इतने रेंट
शाहरुख खान का मन्नत किसी टूरिस्ट प्लेस से अब कम तो हैं नहीं।  लोग शायद ही मुंबई जाते होंगे और मन्नत घूमने नहीं जाते होंगे। सुपरस्टार शाहरुख खान का घर दुनिया की सबसे शानदार घरों की लिस्ट में शुमार है।  लोग शाहरुख़ के मन्नत के नामपलटे के सामने खड़े होकर सिर्फ एक तस्वीर लेने के लिए घंटो लाइन में खड़े रहते हैं।  तो जरा सोचिए अगर आपको मन्नत में रेंट पर एक कमरा रहने को मिले तो आपका इसपर क्या रिएक्शन होगा। दरअसल ऐसा हो सकता हैं।  अरे अरे चौकिये मत।  दरअसल शाहरुख ने अपने एक इंटरव्यू में अपने घर को रेंट पर लगाने को लेकर कुछ बातें कही थी।  जो अब एक बार फिर से सामने आ रही हैं। इसके साथ ही आज हम आपको शाहरुख खान के घर के एक कमरे के किराए की कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं। 
एक कमरा के लिए इतने देने पड़ेंगे किराए 
दरअसल करीब 200 करोड़ की कीमत के 'मन्नत' में अगर आप एक कमरा भी किराए पर लेना चाहे तो इसके लिए आपको सालों की कमाई शाहरुख खान को देनी होगी। इस कीमत का खुलासा खुद किंग खान ने किया था। साल 2020 में शाहरुख खान ने ट्विटर पर एक Ask SRK सेशन रखा था, जिसमें कई फैंस ने किंग खान की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े सवाल पूछे थे। 
शाहरुख़ ने बताया इतना किराया 
एक यूजर ने सवाल पूछा था कि- सर, मन्नत में एक रूम रेंट पे चाहिए। कितने का पड़ेगा? सवाल अजीब है, लेकिन शाहरुख खान ने इसका ऐसा जबाव दिया जोकि वायरल हो गया था शाहरुख ने ट्वीट कर लिखा था- '30 साल की मेहनत में पड़ेगा'. इस एक लाइन के जबाव में किंग खान ने सब कुछ कह दिया था। शाहरुख ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मन्नत सिर्फ घर नहीं, बल्कि सपनों की ताबीर है. शाहरुख ने 2001 में 13.32 करोड़ में मन्‍नत को लीज पर खरीदा था और आज इस बंगले की कीमत लगभग 200 करोड़ रुपए है। 

facebook twitter instagram