+

बिहार में जदयू नेता पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ गोलीबारी, चुनावी रंजिश के चलते हत्या की आशंका

बिहार के नालंदा जिले के सिलाव थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने जनता दल (युनाइटेड) के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। मृतक पथरौर पंचायत के जदयू अध्यक्ष बताए जाते हैं।
बिहार में जदयू नेता पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ गोलीबारी, चुनावी रंजिश के चलते हत्या की आशंका
बिहार के नालंदा जिले के सिलाव थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने जनता दल (युनाइटेड) के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। मृतक पथरौर पंचायत के जदयू अध्यक्ष बताए जाते हैं।पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार की रात छबिलापुर थाना क्षेत्र के चंदौरा गांव निवासी शैलेंद्र कुमार उर्फ मानो अपनी बाइक पर सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान सिलाव थाना के केसरी बिगहा मोड के समीप पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। गोली लगने से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।
हत्या का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका
सिलाव के थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि हत्या का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस पंचायत चुनाव से जोड़कर हत्या के कारणों को जानने में जुटी है।
कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। मृतक के परिजन चुनावी रंजिश में हत्या की बात बता रहे हैं। परिजनों का कहना है कि बदमाशों ने पहले ही अंजाम भुगतने का धमकी दी थी। इससे पहले शैलेन्द्र कुमार उर्फ मानो के भतीजे मंटू कुमार की अपराधियों ने 14 अप्रैल को दिनहदाड़े पीट-पीट कर हत्या कर दी थी।

facebook twitter instagram