+

बिहार में तेजस्वी यादव के मंदिर में चप्पल पहनकर जाने पर मचा बवाल, बीजेपी ने राजद पर साधा निशाना

भारतीय जनता पार्टी बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर निशाना साधने का एक मौका नहीं छोड़ती है।
बिहार में तेजस्वी यादव के मंदिर में चप्पल पहनकर जाने पर मचा बवाल, बीजेपी ने राजद पर साधा निशाना
भारतीय जनता पार्टी बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर निशाना साधने का एक मौका नहीं छोड़ती है। ताजा मामला फिर से सामने आया है, जहां बीजेपी ने तेजस्वी पर मंदिर में चप्पल पहनकर जाने के मामले में ट्विटर के जरिए हमला बोला है। 
दरअसल, तेजस्वी यादव बीते दिन गोपालगंज गए थे, जहां उन्होंने थावे मंदिर में पूजापाठ किया था, लेकिन यहां तेजस्वी को चप्पल पहनकर पूजा करते हुए देखा गया था, इलसिए अब बीजेपी उनपर आरोप लगा रही है। बीजेपी नेता निखिल आनंद ने सोशल मीडिया के माध्यम से सवालिया लहजे में कहा है कि क्या उपमुख्यमंत्री का कोई प्रोटोकॉल है या फिर कोई विशेषाधिकार कि वो मंदिर में चप्पल पहनकर जा सकते हैं?
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 
निखिल आनंद ने अपनी ट्वीट में लिखा - बिहार सरकार की किताब में उपमुख्यमंत्री का प्रोटोकॉल या प्रिविलेज होता है न! इसमें थावे मंदिर परिसर में चप्पल पहनकर घूमने का भी लिखा है क्या? जब सुरक्षाकर्मी व अन्य सहयोगी खाली पैर मंदिर परिसर में थे तो चप्पल पहनने की विशेष सुविधा आपने क्यों लिया भाई! ऐसे धर्मनिरपेक्ष बनिएगा!!
वही, अब इस मामले को लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है। सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहे है, जिसमें साफ देखा जा सकता है की तेजस्वी ने चप्पल पहना हुआ है, जबकि उनके साथ खड़े लोग नंगे पांव पूजा कर रहे है। अभी तक राजद ने इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

facebook twitter instagram